Tuesday, May 28, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAAccident : दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बैलेंस बिगड़ने से डिवाइडर से...

Accident : दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बैलेंस बिगड़ने से डिवाइडर से टकराई कार

Google News
Google News

- Advertisement -

Road Accident in Haryana : हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर गुरुवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा नूंह के पिनगवां थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ। मृतकों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

Road Accident in Haryana

उज्जैन जा रहा था परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरठ से एक परिवार अपनी कार से उज्जैन जा रहा था। इसमें परिवार के 6 सदस्य और एक ड्राइवर सवार था। जैसे ही उनकी कार नूंह जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पिनगवां के पास झिमरावट गांव के पास पहुंची तो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते कार डिवाइडर से जा टकराई।

यह भी पढ़ें : गौशाला में कर्मचारियों की मिलीभगत से चल रही थी गौतस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर ही तीन की मौत

एक्सप्रेस-वे पर हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि वहां मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हुई। मृतकों की पहचान दो पुरुष प्रियांशु, दीपांशु और एक 12 वर्षीय बच्चा पीयूष व एक 40 वर्षीय महिला आंचल के रूप में हुई है।  

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments