Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - DeshrojanaNawazuddin Siddiqui and Alia Siddiqui ने बच्चों के खातिर एक बार फिर...

Nawazuddin Siddiqui and Alia Siddiqui ने बच्चों के खातिर एक बार फिर किया पैचअप

Google News
Google News

- Advertisement -

Bollywood News : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच अनबन की खबरें पिछले साल से ही खूब सुर्खियो बटोर रही हैं। वहीं दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप भी लगाएं। लेकिन अब ऐसा नज़र आ रहा है कि दोनों की अपने रिश्ते को लेकर सुलह हो गई है। एक्टर और उनकी पत्नी ने अपनी बेटी शोरा (Daughter Shora) की वजह से अपने मतभेद को भुलाने का फैसला लिया है। हाल ही में आलिया (Aaliya Siddiqui) ने अपनी 14वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली फोटो शेयर की थी। इसी के साथ आलिया (Aaliya) ने कंफर्म किया कि बच्चों (Children) के खातिर हमने पैचअप कर लिया है।

Nawazuddin Siddiqui

बच्चों के लिए दोनों ने की सुलाह

आलिया (Aaliya) अपने दोनों बच्चों (Children) के साथ दुबई में रहती हैं। उन्होंने किसी इंटरव्यू के दौरान बताया कि हाल ही के दिनों में मेरे जीवन में कुछ चीजों में काफ़ी बदलाव आया है जब मैंने दुनियां के सामने बुरी बातों को शेयर किया। इसलिए मुझे लगता है कि हमें अच्छी बातें भी पूरी दुनिया के सामने साझा करनी चाहिए। आलिया (Aaliya) ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम थी उसकी वजह कोई थर्ड पर्सन था। लेकिन अब हमारी लाइफ से सारी गलतफहमी दूर हो चुकी हैं इसलिए अब एक दूसरे से अलग रहने का कोई वजह भी नहीं है और अब बच्चें(Children)भी बड़े हो रहे हैं। नवाज (Nawazuddin Siddiqui) शोरा के काफी करीब हैं जिस कारण वह काफी परेशान थीं और वह उन सब बातों को बर्दाश्त नहीं कर सकती थी। इसलिए हम दोनों ने फैसला किया की शांति से साथ रहेंगे.

यह भी पढ़ें : 39 के हुए ‘RRR’ एक्टर राम चरण, जानें उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी और दिलचस्प बातें

दोनों ने दूसरी बार की सुलह

मई 2020 में आलिया (Aaliya) ने एक्टर को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए तलाक का नोटिस भेजा था। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी शादी में करीब 10 सालों से परेशानी हैं। वहीं आलिया (Aaliya) ने एक्टर के भाई शमास (Shamas) पर भी हिंसा का आरोप लगाया था गौरतलब है कि लगभग एक साल बाद उन्होंने तलाक का नोटिस वापस लेकर नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के साथ सुलह करने की घोषणा की।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments