Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaजनता तक पहुंच रहा जन कल्याणकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ : प्रमोद...

जनता तक पहुंच रहा जन कल्याणकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ : प्रमोद सावंत

Google News
Google News

- Advertisement -

गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत (Dr. Pramod Sawant) ने कांग्रेस (Congress) पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपीए के शासनकाल में कल्याणकारी योजनाओं की कमी थी। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) के नेतृत्व वाली सरकार ने जन कल्याण के लिए कई बड़ी योजनाएं शुरू की और उसका पूर्ण लाभ जनता तक पहुंच रहा है। सावंत गुरुवार को दक्षिण गोवा के पोंडा (Ponda) में आयोजित भाजपा (BJP) कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे।

Pramod Sawant

गोवा के मुख्यमंत्री (Goa CM) ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाएं और उनसे जनता को हो रहे फायदों को गिनाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यकाल में बेटियां सुरक्षित हुई हैं। हमारे लिए बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ (Beti Bachao, Beti Padhao) सिर्फ एक नारा नहीं है, इसे धरातल पर भी उतारा जा रहा है। हमारी सरकार ने सुनिश्चित किया है कि विकसित भारत के निर्माण में बेटियों की बड़ी हिस्सेदारी हो।

यह भी पढ़ें : ED Raid: सुनीता केजरीवाल के रिश्तेदार के घर ED की रेड, FEMA मामले में हुई कार्रवाई

डॉ. सावंत ने कहा कि आज हर गरीब और अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक केंद्र सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) से करोड़ों बेघर लोगों को अपना घर मिला है। स्वच्छ भारत मिशन (Swachh Bharat Mish) के तहत बड़ी संख्या में शौचलाय के निर्माण कराए गए। सुकन्या योजना से बेटियों का भविष्य सुरक्षित हो रहा है। उज्ज्वला योजना (Ujjwala Yojana) का असर है कि हमारी माता और बहनों को दमघोंटू धुएं से मुक्ति मिली है। उन्होंने कहा कि और ये सभी बदलाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) के सबका साथ-सबका विकास के दृढ़ संकल्प का नतीजा है।

Pramod Sawant

बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से अब तक हुए विकास कार्यों के बारे में लोगों को जागरूक करने की अपील करते हुए, डॉ. सावंत ने दावा किया कि प्रदेश की दोनों लोक सभा सीटों (Loksabha Seat) पर भाजपा (BJP) को प्रचंड बहुमत मिलेगी। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस (Congress) की तरह सिर्फ वादे नहीं किए हैं, हमने जमीन पर काम किया है। जनता का विश्वास भाजपा (BJP) में है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) में है।

BJP workers

बता दें कि कुछ ही दिन पहले दक्षिण गोवा लोकसभा सीट (Loksabha seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पल्लवी डेम्पो को उम्मीदवार बनाया है। फिलहाल इस सीट पर कांग्रेस (Congress) के फ्रांसिस्को सरदिन्हा का कब्जा है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments