Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालयों का हुआ शुभारम्भ

फरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालयों का हुआ शुभारम्भ

Google News
Google News

- Advertisement -

फरीदाबाद। फरीदाबाद लोकसभा चुनाव की तैयारियों के निमित फरीदाबाद की सभी 6 विधानसभाओं में  चुनाव कार्यालय के शुभारम्भ के अवसर पर फरीदाबाद के सांसद और केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की जनता सिर्फ मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है और जनता के आशीर्वाद से 400 से ज्यादा सीट जीतकर भाजपा तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने जा रही है। फरीदाबाद लोकसभा सीट को पहले से ज्यादा मतों से जीतकर फरीदाबाद की सीट पीएम मोदी की झोली में डालेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के निमित हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओं का आज एक ही समय पर शुभारम्भ किया। जिला फरीदाबाद की सभी 6 विधानसभाओं के कार्यालयों का भी शुभारम्भ हुआ। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी 90 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं को  वर्चुअल तौर पर संबोधित किया।

चुनाव कार्यालय

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव कार्यालय

फरीदाबाद विधानसभा में सेक्टर 11 स्थित विधायक नरेन्द्र गुप्ता के कार्यालय पर फरीदाबाद विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, पूर्व महामंत्री आर एन सिंह, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, मुकेश अग्रवाल, प्रकाशवीर नागर, शोभित अरोड़ा, जेजू ठाकुर, मंडल अध्यक्ष नीरज मित्तल, सचिन शर्मा, कुलदीप साहनी आदि उपस्थित रहे।

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव कार्यालय

बल्लभगढ़ विधानसभा चुनाव कार्यालय

बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर 2 स्थित कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा के कार्यालय पर विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, चेयरमैन हुकमसिंह भाटी, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता टिपरचन्द शर्मा, महवीर सैनी मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग गजेन्द्र वैष्णव, कैलाश वशिष्ठ आदि उपस्थित रहे।

बल्लभगढ़ विधानसभा चुनाव कार्यालय

बड़खल विधानसभा चुनाव कार्यालय

बड़खल विधानसभा के 5एफ, एनआईटी स्थित स्थित विधायक सीमा त्रिखा के कार्यालय पर विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, राष्ट्रीय परिषद् सदस्य संदीप जोशी, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, ओमप्रकाश धींगडा, मीडिया सह प्रमुख अजय डुडेजा,  मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा, सतेन्द्र पांडे, अनिता शर्मा, राधे श्याम भाटिया आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता : वजीर सिंह डागर

बड़खल विधानसभा चुनाव कार्यालय

तिगांव विधानसभा चुनाव कार्यालय

तिगांव विधानसभा के पल्ला चौक स्थित विधायक राजेश नागर के कार्यालय पर तिगांव विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रेक्सवाल,  जिला उपाध्यक्ष भारती भाकुनी, प्रदेश सचिव महिला मोर्चा गीता रेक्सवाल, भाजपा जिला सचिव लाल मिश्रा, मंडल अध्यक्ष वीरेन्द्र यादव, विवेक मिश्रा, गिरिराज त्यागी, के के शर्मा व भाजपा पदाधिकारी औए कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

तिगांव विधानसभा चुनाव कार्यालय

एनआईटी विधानसभा चुनाव कार्यालय

एनआईटी विधानसभा के 60 फुट रोड, जवाहर कालोनी, डबुआ में विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना, यशवीर डागर, जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, ओबी सी मोर्चा के जिला अध्यक्ष भगवान सिंह सतीश फागना, मंडल अध्यक्ष संजीव सोम, कविंदर चौधरी, संदीप भड़ाना, लक्ष्य्वर्धन सिंह व भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता आदि उपस्थित रहे।

पृथला विधानसभा चुनाव कार्यालय

पृथला विधानसभा में मथुरा रोड कैली गांव में विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहन पाल सिंह, प्रदेश प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहरा, जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर, सुखबीर मलेरना, जिला परिषद् के चेयरमैन विजय लोहिया, जिला परिषद् के वाईस चेयरमैन धर्म चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा बलदेव अलावलपुर, मंडल अध्यक्ष पवन चौधरी, भूपेन्द्र रावत, हरीश धनखड़ आदि उपस्थित रहे।

कांग्रेसियों को हार नजर आ रही है – गुर्जर

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर जमकर वार करते हुए कहा कि कांग्रेसियों को हार नजर आ रही है इसलिए कांग्रेस के नेता हार की डर से लोकसभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने से कोई भी नहीं रोक सकता, क्योंकि देश की जनता मोदी को ही प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है। मोदी-मनोहर की डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता खुश भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में देश और प्रदेश का चंहुमुखी विकास हुआ हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वर्चस्व का लोहा पूरी दुनिया मान चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामरिक ताकत के रूप में उभरा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का मान और सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है।

कृष्णपाल गुर्जर

यह भी पढ़ें : पंडित एलआर ग्रुप का इंस्टीट्यूशंस कबूलपुर बांगर में केंपस प्लेसमेंट का किया आयोजन

लोकसभा चुनावी बिगुल बज चुका है हम सभी कार्यकर्ताओं एक योद्धा की अपने अपने कार्य पर लग जाना चाहिए और एक बार फिर से मोदी सरकार के नारे को सफल बनाना है। कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कांग्रेस राज में फरीदाबाद और पलवल की क्या दुर्दशा थी, सबको पता है और मोदी मनोहर के आशीर्वाद से इन  10 सालो में फरीदाबाद लोकसभा के दोनों जिलों की तस्वीर बदल चुकी है, फ्लाई ओवर,  सड़को,  हाइवे और अनगिनत विकास कार्यों ने फरीदाबाद का नक्शा ही बदल दिया है।

ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने चुनाव कार्यालयों के शुभारंभ के अवसर पर कहा कि हरियाणा की जनता मोदी मनोहर के साथ है और जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटें भाजपा जीत रही है। आज जनता जनार्दन की पुकार है एक बार फिर से मोदी सरकार। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर पहले से 370+ मतों से बूथ को जीतकर, एक राष्ट्र, एक निशान, एक विधान व एक प्रधान का नारा देने वाले जनसंघ के संस्थापक श्रद्देय श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने की अपील की।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments