Thursday, April 18, 2024
37.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAशहर में होगा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अवॉर्ड शो

शहर में होगा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अवॉर्ड शो

Google News
Google News

- Advertisement -

हरियाणा की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का दबदबा अब देश व दुनिया में देखने को मिल रहा है। बहुत से कलाकार शानदार काम कर रहे हैं। बॉलीवुड में भी हरियाणा के कलाकार अपनी जड़े जमा चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी बहुत से कलाकारों ने धूम मचाई हुई है। प्रदेश के ऐसे ही उमदा कलाकारों को सम्मानित करने के लिए फरीदाबाद में हरियाणा का सबसे बड़ा अवार्ड शो होने जा रहा है। 16 जून को शाम छह बजे सेक्टर 12 स्थित रैली ग्राउंड में हरियाणा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अवॉर्ड शो का आयोजन किया जा रहा है।

मौके पर संभार्य फाउंडेशन के डायरेक्टर अभिषेक  देशवाल ने बताया कि हरियाणा की कला व संस्कृति काफी पुरानी है और इसे लोग काफी पसंद करते हैं। आज के समय में हरियाणा की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें इस कला को नई पहचान दी है। उन्हें सम्मानित करने के लिए हमने यह अवॉर्डशो आयोजित कर रहे हैं।

आयोजन में बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा, कबीर सिंह दुहन, अश्मित पटेल, यश टोंक, संदीप बसवाना, कन्हैया मित्तल आदि भी हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही हरियाणवी गीतों को इंटरनेशनल मंच तक ले जाने वाली सपना चौधरी के साथ अजय हुड्डा, एमडी, सलमान अली, दलेर खड़िया, रेणुका पंवार, अणु कादयान, विश्वास चौहान के साथ काफी कलाकार पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम 60 से 70 कलाकारों को इस आयोजन में सम्मानित करेंगे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments