बुधवार, नवम्बर 29, 2023
19.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAसड़क हादसे में हेल्पर की गई जान

सड़क हादसे में हेल्पर की गई जान

Google News
Google News

- Advertisement -

केजीपी एक्सप्रेस वे पर हीरापुर – मोहना के समीप टायर पंचर होने पर ट्रक के टायर को बदल रहे हेल्पर को तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर  ने टक्कर मार दी। हादसे में हेल्पर की मौत हो गई। थाना छांयसा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिला मुरैना निवासी अनिल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार रात करीब 12 बजे वह ट्रक में चावल लेकर सोनीपत से बेंगलुरु जा रहा था। कुंडली गाजियाबाद पलवल एक्सप्रेस- वे पर जब वह  हीरापुर मोड़ के नजदीक मोहना पहुंचा तो अचानक गाड़ी का टायर पंचर हो गया।

गाड़ी को सडक के एक तरफ लगा कर उसने हेल्पर सुनील को टायर बदलने के लिए कहा। सुनील पंचर टायर को खोल रहा था कि तभी  पीछे से तेज गति से आ रही एक गाड़ी ने सुनील को टक्कर मार दी। इस हादसे में सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पडताल की।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Bigg Boss 17: इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान नहीं आएंगे नज़र, जानिए क्यों

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते बिग बॉस-17 के वीकेंड के वार को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करते नज़र आएंगे। ऐसा क्यों होगा आइए जानते है -

ChatGPT के इस खास फीचर से लोगो बनाना हुआ आसान, आप भी ट्राई करें

चैटजीपीटी में अब अपने सवालों के जवाब के साथ आप लोगो भी डिजाइन कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह लोगो काफी हाई क्वालिटी का होता है।

बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान ‘मिशांग’ बनने की संभावना, अगले 48 घंटों में बढ़ सकती है तीव्रता

भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, अगले 48 घंटों में बंगाल की खाड़ी में एक चक्रवाती तूफान 'मिशांग' बनने की संभावना है। इस तूफान...

Recent Comments