Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadNaresh Sharma BJP में शामिल होने का किया खंडन यह भाजपा की...

Naresh Sharma BJP में शामिल होने का किया खंडन यह भाजपा की सोची समझी साजिश

Google News
Google News

- Advertisement -

Faridabad News : भाजपा (B J P) द्वारा फरीदाबाद (Faridabad) में कई आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा (B J P) का दामन थामा लेकिन भाजपा (B J P) द्वारा प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा (Naresh Sharma) की भाजपा में शामिल होने की एक झूठी अफवाह फैलाई गई। नरेश शर्मा (Naresh Sharma ने आज प्रेस वार्ता के द्वारा बयान दिया कि वह दो दिन से शहर में मौजूद नहीं थे और उसके बावजूद भाजपा (B J P) ने कल प्रेस वार्ता में नरेश शर्मा (Naresh Sharma) को भाजपा में शामिल होने का नाम घोषित किया। लेकिन आज नरेश शर्मा (Naresh Sharma) ने कहा कि उन्होंने किसी भी तरह की भाजपा के नेताओं से कोई वार्ता नहीं हुई और ना ही किसी तरह का आश्वासन उनके द्वारा दिया गया लेकिन यह भाजपा (B J P) द्वारा एक प्लान किया गया षड्यंत्र था।

यह भी पढ़ें : Dry Day : हर शुक्रवार को फरीदाबाद में मनाया जाएगा ड्राई डे, डीसी ने दिए निर्देश

सभी सवालों के जवाब

जिसमें नरेश शर्मा (Naresh Sharma) की छवि को खराब करने की कोशिश की गई नरेश शर्मा ने अपने बयान में कहा कि वह क्षेत्र की समस्याओं को हमेशा उठते रहते हैं। चाहे वह टीवी के माध्यम से वह सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से उन्होंने जो अभियान टोल फ्री फरीदाबाद (Faridabad) मंझावली पुल का मुद्दा स्टेडियम का मुद्दा फरीदाबाद (Faridabad) से गुड़गांव मेट्रो (Gurgaon Metro) का मुद्दा इन सबके लिए वह फरीदाबाद (Faridabad) की जनता को धोखा नहीं दे सकते क्योंकि वह कह रहे थे कि वह फरीदाबाद (Faridabad) की जनता को बहुत प्यार करते हैं और फरीदाबाद (Faridabad) की जनता को धोखा नहीं दे सकते क्योंकि विपक्ष में रहकर इन सभी सवालों के जवाब वह भाजपा से पूछते रहे हैं और आगे भी पूछते रहेंगे उन्होंने कहा कि फरीदाबाद (Faridabad) की जो अहम मुद्दे हैं। स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार उसके लिए वह आवाज उठाते रहेंगे और जल्द से जल्द इन समस्याओं का निपटारा करने के लिए तत्पर अपनी आवाज हर माध्यम से उठाते रहेंगे।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी नरेश शर्मा (Naresh Sharma) प्रदेश प्रवक्ता,सचिन चौधरी ,चंद्रपाल चौधरी, जीत सिंह ,सत्येंद्र शर्मा, राम गौर व देवराज गौड अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लेटस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments