Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaED Raid: सुनीता केजरीवाल के रिश्तेदार के घर ED की रेड, FEMA...

ED Raid: सुनीता केजरीवाल के रिश्तेदार के घर ED की रेड, FEMA मामले में हुई कार्रवाई

Google News
Google News

- Advertisement -

Sunita Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) इस समय कथित शराब नीति मामले में ईडी (ED) की हिरासत में हैं उनसे जुड़ी हर जानकारी उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) लगातार दिल्ली के लोगों और देश के हर कोने में सोशल मीडिया के जरिये सांझा कर रही है इस बीच अब सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) के रिश्तेदारों पर भी ईडी (ED) ने शिकंजा कस लिया है।

Sunita Kejriwal

दिल्ली की केजरीवाल (Kejriwal) सरकार और आम आदमी पार्टी से जुड़े नेता ईडी (ED) की जांच में घिरे हुए है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) भी लगातार ED के सवालों का जवाब दे रहे है। देश में एक्टिव ED अब केवल राजनीतिक पार्टियों पर ही निशाना नहीं बना रही है बल्कि हर तरफ से जांच कर रही है इसी कड़ी में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) के दूर के रिश्तेदार के यहां छापेमारी की है। ये कार्रवाई FEMA से जुड़े एक पुराने मामले में की गई है। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) के रिश्तेदार एसपी गुप्ता दिल्ली के सुंदर नगर इलाके में रहते है जहाँ उनके घर पर छापेमारी की गई है।

Sunita Kejriwal and Arvind kejriwal

यह भी पढ़ें : केजरीवाल करेंगे कथित शराब घोटाले का खुलासा, पत्नी सुनीता ने बताई तारीख

छानबीन के दौरान क्या मिला

एसपी गुप्ता के घर ईडी की टीम ने करीब 34 घंटे तक छापेमारी की, इस बीच घर का कोना-कोना छाना लेकिन टीम को वहां से क्या-क्या मिला है अभी इस बात की जानकारी सार्वजानिक नहीं की गई है। हालांकि यह FEMA (विदेशी विनिमय प्रबंधन अधिनियम) से जुड़ा एक पुराना मामला है जिस पर ED ने अब एक्शन लिया है।

ED



लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/


- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments