Tuesday, May 28, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadभाजपा के 9 साल के विकास की खोली पॉल, आप नेता ने...

भाजपा के 9 साल के विकास की खोली पॉल, आप नेता ने चलाई नाव

Google News
Google News

- Advertisement -

शनिवार को हुई मानसून की बरसात ने पूरी स्मार्ट सिटी को जलमग्र कर दिया। शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी सडक़ों पर कई-कई फुट पानी जमा हो जाने के कारण लोगों का जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया। बडखल विधानसभा क्षेत्र की कालोनियों, सेक्टरों व गांवों की सडक़ों पर कई-कई फुट जमा होने के कारण वाहन चालकों को आवागमन में परेशानियां पेश आई। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह सचिव राकेश भड़ाना ने बडखल क्षेत्र की पॉश सैनिक कालोनी में जमा हुए बरसात के पानी में नाव चलाते हुए लोगों को भाजपा सरकार के नौ सालों का विकास को दिखाया। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपाई शहर के विकास का बड़ा-बड़ा ढिंढौरा पीटते है, जबकि दूसरी तरफ सच्चाई है कि जमीनी स्तर पर भाजपा का विकास शून्य है।

लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, जबकि सडक़ों से जलनिकासी के कोई इंतजामात नहीं किए जाते, हर बार नगर निगम मानसून से पहले तैयारी के बड़े-बड़े वायदे करता है, लेकिन स्थिति वही ढाक के तीन पात वाली रहती है। भाजपा के राज में सडक़ों पर गडढे नहीं बल्कि गढ्डे में सडक़ें बनी हुई है, जो मामूली बरसात में तालाब का रूप ले लेती है। श्री भड़ाना ने कहा कि एक ही बरसात में जब यह हालत है तो आने वाले मानसून की बरसातों से निपटने के लिए लोगों को नाव लेनी पड़ेगी, तभी वह अपने घरों से कार्यालयों व कार्यालयों से घर आ जा सकेंगे। एक ही बरसात ने पूरे बडखल क्षेत्र को झील बना दिया है, हालात यह है कि लोगों के घरों व दुकानों तक पानी पहुंच गया, जिससे उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा।

राकेश भड़ाना ने कहा कि केवल घोषणाएं करने से शहर का विकास नहीं होगा बल्कि जिस प्रकार आम आदमी पार्टी के मुखिया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में विकास करके जो मॉडल प्रस्तुत किया है, उसका अनुसरण करने की जरूरत है कि विकास कैसे होता है और लोगों को मूलभूत सुविधाएं कैसे मुहैया करवाई जाती है। उन्होंने कहा कि जनता का अब इस सरकार से मोहभंग हो चुका है और 2024 में हरियाणा प्रदेश में बदलाव की लहर चलेगी और आम आदमी पार्टी प्रदेश में सत्तासीन होकर लोगों को दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर मूलभ्ूात सुविधाएं उपलब्ध करवाएगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments