Thursday, April 18, 2024
35.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadअपहरण व हत्या में पुलिस पर लगाया कोताही का आरोप

अपहरण व हत्या में पुलिस पर लगाया कोताही का आरोप

Google News
Google News

- Advertisement -

सेक्टर 15 में करीब एक सप्ताह पूर्व हुए कारोबारी के अपहरण के बाद हत्या के मामले में परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। नैनीताल में शव बरामद होने के बाद मंगलवार को यहां लाया गया। परिजन शव को लेकर बीके अस्पताल पहुंचे। परिजनों का कहना था कि वे तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक पूरे मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता। सूचना मिलने पर एसीपी अमन यादव ने मौके पर पहुंच कर परिजनों का आश्वासन दिया। जिसके बाद वे शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए।

जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह पूर्व सेक्टर 15 में अज्ञात बदमाश फायरिंग कर कारोबारी नागेंद्र का अपहरण कर फरार हो गए। नागेंद्र के कार चालक की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। इस बीच तीन दिन पूर्व नैनीताल में खाई से पुलिस ने नागेंद्र का शव बरामद कर लिया। पोस्टमॉर्टम के बाद मंगलवार को परिजनों द्वारा शव यहां लाया गया।

सुबह मृतक के परिजन शव को लेकर बीके अस्पताल पहुंच गए। जहां उन्होंने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी की स्कोर्पियों गाड़ी एक के बाद एक टोल पार करती रही। लेकिन पुलिस ने किसी भी टोल पर नाकाबंदी नहीं करवाई। आरोपी चार दिनों तक एक ही शहर में घूमता रहा। जिसकी सीसीटीवी फुटैज भी मिली है। सूचना मिलने मिलने पर एसीपी अमन यादव ने मौके पर पहुंच कर जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजन शव लेकर लौट गए।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह का कहना है कि मौहला गांव निवासी नागेंद्र और उसके पार्टनर पकंज के बीच लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी रंजिश को लेकर पकंज ने नागेंद्र का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है। डीसीपी क्राइम मुकेश मल्हौत्रा और एसीपी अमन यादव के मार्गदर्शन में अपराध शाखा की टीमें आरोपियों के सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments