Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAनेशनल लेवल एकलव्य क्विज के लिए टीम सराय पहुंची पुणे

नेशनल लेवल एकलव्य क्विज के लिए टीम सराय पहुंची पुणे

Google News
Google News

- Advertisement -

सराय। ख्वाजा फरीदाबाद की राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की टीम ने स्टेट लेवल एकलव्य क्विज में प्रथम रह कर नेशनल लेवल एकलव्य क्विज में प्रतिभागिता करने का सुअवसर प्राप्त किया है तथा टीम पुणे में प्रतिभागिता करने के लिए पहुंच चुके हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा ने कहा कि हरियाणा राज्य स्तरीय एकलव्य क्विज प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर नेशनल लेवल क्विज में विद्यालय के छात्रों एवम छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

Team Inn

रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड

छात्राओं और छात्रों को संबोधित करते हुए विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड अधिकारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि उल्लेखनीय है कि एकलव्य क्विज प्रतियोगिता प्रत्येक वर्ष लेडी बैमफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट और जे सी बी इंडिया के तत्वाधान में आयोजित की जाती रही है पूर्व में भी विद्यालय ने दो बार सर्वोत्कृष्ट प्रयास करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर एकलव्य क्विज प्रतियोगिता में विजेता एवम उपविजेता बनने का गौरव प्राप्त किया हैं। प्राचार्य मनचंदा ने लेडी बैमफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट एवम जे सी बी इंडिया के वरिष्ठ सी एस आर अधिकारियों और प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर अमजद खान का भी आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया। उन्होंने सभी चारों छात्रों ऋषभ, आदर्श एवम छात्राओं रिया और चांदनी की अच्छे से तैयारी करवाने के लिए अध्यापिका शालिनी, सुदेश, अजय गर्ग और जसबीर सिंह एवम सभी स्टाफ सदस्यों का भी अभिनंदन करते हुए आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : हाफ मैराथन के लिए रूट मैप जारी, मेडिकल इमरजेंसी के लिए होंगे पुख्ता इंतजाम

एक बायसाइकिल और बैग किया प्रदान

विद्यालय के प्रतिभागी विद्यार्थियों को लेडी बैमफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट तथा जे सी बी इंडिया द्वारा स्टेट लेवल में प्रथम पुरस्कार में एक एक बायसाइकिल और एक एक बैग प्रदान किया गया। प्राचार्य मनचंदा और स्टाफ के सभी अध्यापकों ने एल बी सी टी और जे सी बी इंडिया का विद्यार्थियों के आल राउंड डेवलपमेंट के लिए चलाए जा रहे इस प्रकार के लिए आभार व्यक्त किया। रिया, चांदनी, ऋषभ और आदर्श को राष्ट्रीय क्विज की प्रिपरेशन के लिए नियमित अभ्यास एवम परिश्रम करने के लिए तथा किसी भी प्रकार से तनावग्रस्त न रहने के लिए मोटिवेट किया।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments