Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAअब लड़कियों के साथ साथ लड़के भी नहीं है सुरक्षित,ओयो होटल के...

अब लड़कियों के साथ साथ लड़के भी नहीं है सुरक्षित,ओयो होटल के कमरे में सामुहिक कुकर्म का आरोप

Google News
Google News

- Advertisement -

एनएच तीन स्थित एक ओयो होटल के कमरे में पांच लोगों द्वारा एक युवक के साथ कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों के सो जाने के बाद पीड़ित युवक ने होटल की छत से कूद कर जान बचाई। युवक का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए उसे व आरोपी को हवालात में बंद कर दिया। सुबह समझौता करवाने के बाद उसे छोड़ा गया। पीड़ित के बताने पर परिजन शनिवार को उसे बीके अस्पताल ले गए।

डबुआ थाना इलाके के निवासी 23 वर्षीय युवक का कहना है कि 25 मई की रात को वह अपने घर में मौजूद था। तभी पलवल निवासी उसके एक दोस्त ने फोन कर बताया कि वह चिमनी बाई चौक पर है और उसकी तबीयत खराब है। दोस्त के दबाव डालने पर वह मौके पर पहुंच गया। जहां उसके दोस्त के साथ एक अन्य युवक भी था। उस युवक ने ओयो में कमरा लेकर आराम करने के लिए कहा।

जिसके बाद तीनों चिमनी बाई चौक के पास स्थित ओयो होटल के कमरे में चले गए। जहां दोस्त और उसका साथी शराब पीने लगे। लेकिन उसने शराब पीने से मना कर दिया। तभी दोस्त के साथी ने उसे कोल्ड ड्रिक दी। जिसे पीने के बाद उसे तेज नशा होने लगा।उसे नशे में देखकर दोनों ने मारपीट करते हुए उसके कपड़े उतार दिये। जिसके बाद दोनों ने बारी बारी उसके साथ कुकर्म कर दिया।

जिसके बाद आरोपियों ने अपने तीन अन्य दोनों को भी वहां बुलाया। उन्होंने भी उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी वीडियो कॉल कर अपने अन्य दोस्तों को उसे निवस्त्र हालत में दिखाने लगे। बाद में वह पानी लेने के बहाने कमरे से निकला और होटल की छत से कूद कर अपनी जान बचाई। उसे कूदता देखकर लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को आप बीती बताने पर उन्होंने आरोपी  युवक को चौकी में बुला लिया। पुलिस ने उसे व आरोपी को रातभर हवालात में बंद रखा। सुबह दोनों का समझौता करवा कर छोड़ दिया। इस बीच उसकी तबीयत भी खराब हो गई। घर पहुंच कर बताने पर परिजन उसे अस्पताल ले आए। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments