Sunday, April 14, 2024
25.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaसर्जरी के बाद अस्पताल से सीएसके कप्तान माही को मिली छुट्टी

सर्जरी के बाद अस्पताल से सीएसके कप्तान माही को मिली छुट्टी

Google News
Google News

- Advertisement -

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी चेन्नई को पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनाने के बाद से ही मुंबई में हैं। वो फाइनल के तुरंत बाद अपने घुटने की सर्जरी के लिए मुंबई आए। यहां कोकिलाबेन अस्पताल में उनका आॅपरेशन हुआ और बीते दिन देर शाम उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई। उसी दौरान उनका एक फैन संग बीच सड़क सेल्फी क्लिक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो कि मुंबई का है।


इस वीडियो में धोनी अपने परिवार के साथ कार में बैठे हुए दिखाई दिए। धोनी मुंबई की बिजी सड़क पर ग्रीन सिग्नल पर इंतजार कर रहे थे। तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें कार की विंडो को नीचे करने के लिए मजबूर होना पड़ा। दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान धोनी जब सिग्नल पर खड़े थे, तभी उनके पास एक स्कूटी आकर रुकी। स्कूटी सवार की नजर अपने पास खड़ी ब्लैक रंग की कार पर पड़ी और धोनी को देखते ही फैन ने अपना मोबाइल फोन निकाल लिया।
स्कूटी सवार कार में बैठे धोनी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता हुआ दिखा। फैन का प्यार देखकर धोनी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी सेल्फी के लिए कार का शीशा नीचे कर दिया। फैन ने जब तसल्ली से फोटो ले ली, उसके बाद ही धोनी ने विंडो को बंद किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। धोनी की मुस्कुराहट वाली फोटो ने फैन का दिन बना दिया जिस पर लोग धोनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


बता दें कि धोनी पिछले काफी समय से घुटने की परेशानी से जूझ रहे हैं। आईपीएल के पूरे सीजन वो दर्द में नजर आए थे। मैदान पर भी वो नी कैप पहनकर उतरे थे। इसी वजह से आईपीएल खत्म होने के तुरंत बाद उन्होंने बिना देरी किए मुंबई के हॉस्पिटल में अपनी जांच कराई और बीते दिन उनके घुटने की सफल सर्जरी भी हो गई। अब वो फिट हैं, मगर उन्हें फिर से दौड़ने में करीब तीन महीने का समय लगेगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments