Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaजम्मू कश्मीर की आशाओं-आकांक्षाओं को मोदी सरकार ने लगाए नए पंख :...

जम्मू कश्मीर की आशाओं-आकांक्षाओं को मोदी सरकार ने लगाए नए पंख : अनुराग ठाकुर

Google News
Google News

- Advertisement -

Anurag Thakur’s Jammu Visit : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज जम्मू कश्मीर प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने जम्मू के इंदिरा चौक व कटरा में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लिया जिसमें जम्मू के सांसद व भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर का नामांकन कार्यक्रम प्रमुख था। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने भाजपा जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष रविन्द्र रैना, सह प्रभारी आशीष सूद व अन्य गणमान्यों के साथ विशाल जनसभाओं को संबोधित कर जनता से जुगल किशोर को भारी मतों से पुनः सांसद बनाने व अबकी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने का आह्वाहन किया।

Anurag Thakur's Jammu Visit

अनुराग ठाकुर ने कहा की “मोदी जी का जम्मू कश्मीर के साथ विशेष स्नेह है इसलिए उन्होंने यहां से धारा 370 और 35 ए निरस्त किया। “मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर के विकास को नए पंख लगाए हैं और यहाँ के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को नई उड़ान दी है। आज जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की घटनाओं में 75% तक कमी आई है और पत्थरबाजी बंद है। नागरिकों की मृत्यु में 81% तक की कमी आई है तो वहीं सुरक्षा कर्मियों की मृत्यु में भी 50% तक की कमी आई है। यह सब सिर्फ और सिर्फ मोदी जी के मजबूत नेतृत्व के कारण संभव हो पाया है।”

Anurag Thakur

रोजगार स्वरोजगार के नए अवसर उपलब्ध

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने जम्मू कश्मीर में विकास की गंगा बहाई है। “चाहे वो जम्मू से कटरा तक के लिए 6 लेन हाईवे हो, आईआईटी , आईआईएम या एम्स अस्पताल हो, 11 मेडिकल कॉलेज हों या कई केंद्रीय विद्यालय हों, सभी बड़े प्रोजेक्ट्स आज जम्मू कश्मीर में आए हैं। यहां नए औद्योगिक पैकेज के कारण बड़ी इंडस्ट्रीज आ रहीं हैं और रोजगार स्वरोजगार के नए अवसर उपलब्ध हुए हैं।”

Anurag Thakur's Jammu Visit

सभाओं के दौरान संवाददाताओं से वार्तालाप करते हुए अनुराग ठाकुर ने विभिन्न राजनीतिक प्रश्नों का भी जवाब दिया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस अहंकार में रहने वाला राजनीतिक दल है। “बाकी सभी राजनीतिक दल इनकम टैक्स कानून का पालन करते हैं तो क्या कांग्रेस के लिए अलग से कानून बनाया जाए? क्या यह कांग्रेस द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाया जाना नहीं है? उन्हें केवल इनकम टैक्स रिटर्न ही फाइल करनी थी। एक बात यह भी है कि उन्होंने कैश में बेहद बड़ा चंदा लिया है और उसका कोई ब्योरा नहीं दिया है। इसको लेकर राहत के लिए वे कोर्ट और अपीलेट अथॉरिटी में भी गए पर उन्हें कहीं से कोई राहत नहीं मिली।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024 : बीजेपी ने चुनाव घोषणापत्र समिति का किया ऐलान, राजनाथ सिंह बने अध्यक्ष

इसका स्पष्ट मतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने देश के नियमों का उल्लंघन किया है। कांग्रेस ने अपने भ्रष्टाचार की छवि सुधारने के लिए अपना नाम यूपीए से बदलकर इंडी एलाइंस रखा था। इसका कहीं कोई फायदा नहीं हुआ है। आज भी भ्रष्टाचार कांग्रेस के सर चढ़कर बोल रहा है। उनके सांसद के यहां से 350 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद होता है। दिल्ली में भी कांग्रेस ने केजरीवाल पर शराब घोटाले का आरोप तो लगाया पर केजरीवाल के ऊपर कारवाई होने पर कांग्रेस उनके साथ खड़ी हो गई।”

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments