Wednesday, May 22, 2024
40.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeViralViral Poster : गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए सड़क किनारे लगाए गए होर्डिंग्स

Viral Poster : गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए सड़क किनारे लगाए गए होर्डिंग्स

Google News
Google News

- Advertisement -

आपने दोस्ती की कई मिसालें तो सुन ही रखी होंगी लेकिन क्या आपने कभी ऐसा कोई किस्सा अपनी आंखों से देखा है। जहाँ एक दोस्त अपनी दोस्ती निभाने को या अपने दोस्तों की जिन्दगी संवारने के लिए किसी भी हद्द तक चले जाते हैं. जी हां ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने या यूँ कहें की दिखाने जा रहे हैं । जिसमें एक दोस्त ने अपने दोस्त की मदद करने के लिए एक पोस्टर ही बनवा दिया हाल ही में , सोशल मीडिया पर एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है दरअसल एक लड़की ने अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड (girlfriend)खोजने के लिए सड़क किनारे होर्डिंग (Hoardings) लगवा दिया। आपने ऊपर होर्डिंग (Hoardings) तो देखी ही ली होगी. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

गर्लफ्रेंड खोजने के लिए लगवा दी होर्डिंग

ऊपर आपने जो होर्डिंग(Hoardings) देखा उसमें एक लड़के के लिए प्रेमिका (Premika) खोजने की बात लिखी हैं। जिसमे लड़के का नाम रियो (Rio)और उसके लिए गर्लफ्रेंड (girlfriend) खोजने का जिम्मा, उसकी बेस्ट फ्रेंड आंचल ने उठाया है। सड़क किनारे आंचल ने एक बड़ी सी होर्डिंग(Hoardings) लगवाई और उस पर लिखा है कि वह अपने दोस्त रियो के लिए एक प्रेमिका (Premika) खोज रही है। होर्डिंग (Hoardings) में आंचल नेअपने दोस्त रियो की तस्वीर लगवाई है। जिसके बाद लड़के के बारे में तारीफों के पुल बांधे लगये हैं। आंचल ने दोस्त की तारीफ करते हुए लिखवाया है कि रियो शहर के सबसे अच्छी गोलगप्पों की दुकान के बारे में जानते हैं । और वह एक शानदार फोटोग्राफर है। जो उसकी गर्लफ्रेंड(girlfriend) बनेगी, उसकी बहुत सारी कैंडिड तस्वीरें खिंची जाएंगी। साथ ही लिखा की पार्क स्ट्रीट में जिस तरह के काठी रोल मिलते हैं वैसा ही रोल रियो अपने हाथों से बना लेता है। होर्डिंग (Hoardings) में आप देख सकते हैं की टिंडर अकाउंट का क्यूआर कोड भी लगवाया है।

यह भी पढ़ें :  Parle-G के पैकेट पर लड़की की जगह ये लड़का कौन है, क्यों किया बदलाव ?

पोस्टर देख कर लोगो ने किया कमेंट

इस होर्डिंग (Hoardings) वाले पोस्ट को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया और पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि आप क्या कह सकते हैं. अगर रियो बेस्ट काथी रोल बना सकता है, तो वह प्रीमिका का हकदार है. इस फुचका डेट के लिए कौन तैयार है? इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट किया और एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई के पास यही एक लास्ट ऑप्शन बचा था। दूसरे ने लिखा- काश ऐसी दोस्त भगवान सबको दे । तीसरे ने लिखा- अब तो लड़की मिल ही जाएगी भाई।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कबीरदास ने सिखाया सरलता का पाठ

संत कबीरदास समाज सुधार ही नहीं, एक कवि भी थे। उन्होंने अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को सुधार की दिशा में प्रवृत्त किया...

राष्ट्रपति रईसी की मौत पर ईरान में खुशी भी, गम भी

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत के बाद दो तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। ईरान और...

अब तो चुनाव को लेकर बदलने लगा मतदाताओं का मिजाज

लोकसभा चुनाव का परिदृश्य ही इस बार बदला हुआ नजर आ रहा है। लग ही नहीं रहा है कि यह लोकसभा चुनाव का माहौल...

Recent Comments