Tuesday, March 5, 2024
21.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaस्टेज पर दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा, लोगो ने कहा ''तुमसे न...

स्टेज पर दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा, लोगो ने कहा ”तुमसे न हो पायेगा”

Google News
Google News

- Advertisement -

शादी का सीजन हो और लोगों की शादी की वीडियो वायरल न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसा ही एक शादी का वीडियो आजकल बहुत चर्चा में है। कई वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड एंट्री तो कुछ में दूल्हा-दुल्हन डांस करते नज़र आते हैं। आजकल तो जैसे एक ट्रेंड सा बन गया है कि शादी में दूल्हा-दुल्हन की स्टेज पर एक परफॉरमेंस तो होनी ही चाहिए। जिसका एक वीडियो शूट भी किया जाए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसमे परफॉरमेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। 

परफॉरमेंस के वक़्त गिरे दूल्हा-दुल्हन

वायरल वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन की उंगली पकड़कर उसे गोल-गोल घुमाता हुआ नज़र आ रहा है। इसी दौरान उसके हाथ से दुल्हन की उंगली फिसल जाती है और कपल का बैलेंस बिगड़ जाता है। इसी बीच दूल्हा अपनी दुल्हन को बांहों में थामने की कोशिश भी करता है लेकिन उसकी कोशिश नाकाम रहती है और दोनों स्टेज पर धड़ाम से गिर जाते हैं।

वायरल वीडियो पर आए मज़ेदार कमैंट्स

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप भी अगर इस वीडियो को देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पायंगे। वीडियो में जब दूल्हा अपनी दुल्हन को संभालने में चूक जाता है और उसे लेकर स्टेज पर ही गिर जाता है। तब आसपास वहाँ मौजूद मेहमान ज़ोर-ज़ोर से ठहाके लगाकर हसने लगते हैं और दूल्हे का मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं कि तुमने तो अपनी नाक कटवा ली।

यह वायरल वीडियो @Mere_khyalat नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 7.4 व्यूज आ चुके हैं , कई लोगों ने तो वीडियो पर मज़ेदार कमैंट्स भी किये हैं। वहीं एक यूजर ने दूल्हे का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा – बेटा तुमसे न हो पायेगा !

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

मैंने भारत के लिए खुद को खपाया, ये देश ही मेरा परिवार है संगारेड्डी में बोले पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) दौरे पर है यहां उन्होंने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण...

Recent Comments