Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaआदिपुरुष रिलीज़ : क्या प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बनेगी इस साल की...

आदिपुरुष रिलीज़ : क्या प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बनेगी इस साल की सबसे बड़ी हिट

Google News
Google News

- Advertisement -

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष कल यानि 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। उम्मीद है कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के रिलीज़ पर शानदार कलेक्शन होगा। इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही बज़ बना हुआ है। धार्मिक फिल्म होने के लिहाज़ से लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है तो वहीं फिल्म के तथ्यों और ग्राफ़िक्स को लेकर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। देखना यह है कि क्या यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी।

रिलीज़ से पहले ही मिली शुभकामनाएं
कल यानि 16 जून को ओम राउत की बड़े बजट की फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मल्टी स्टारर ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में है। ऐसा लगता है कि सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड है। हाल ही में अभिनेता आमिर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म आदिपुरुष की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं। वहीं महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट करके फिल्म आदिपुरुष की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘ प्रभु श्रीराम की कृपा बनी रहे। ‘

पहले ही दिन से धूम मचा सकती है ‘आदिपुरुष’
प्रभास की इस फिल्म की ओपनिंग बहुत ही शानदार होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले ही अपने वीकेंड शो के लिए लगभग 4 लाख से भी ज्यादा की टिकट्स बेच चुकी है। एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके ‘बॉक्स ऑफिस सुनामी लोडिंग’ की प्रिडिक्शन करते हुए मल्टीप्लेक्स में फिल्म ‘आदिपुरुष’ की अब तक की टिकट बिक्री की डिटेल्स शेयर की।

फ़िल्म का पहला टीज़र हुआ था ट्रोलिंग का शिकार
हिन्दू महाकाव्य रामायण पर आधारित इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं जिसमे प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता सीता के किरदार में हैं। फिल्म का पहला टीज़र पिछले साल अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान लॉच किया गया था। हांलाकि इसे फिर नेटिज़ेंस द्वारा ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा। जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म पर इन्वेस्ट करके स्पेशल इफेक्ट्स पर फिर से काम किया।

सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है ‘आदिपुरुष’
फिल्म ‘आदिपुरुष’ को पहले 400 करोड़ में बनाया जाना था लेकिन फिर इसका बजट बढ़ाकर 500 करोड़ कर दिया गया। इसी वजह से यह फिल्म इंडियन सिनेमा में सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में आ गयी है। आदिपुरुष को 2 भाषाओं हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। साथ ही इसे मलयालम, तमिल और कन्नड़ में भी डब किया गया है। फिल्म 2 घंटे 59 मिनट की है और फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments