Friday, May 24, 2024
32.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTAkhilesh Yadav : सपा की सारी Confusion खत्म, कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे...

Akhilesh Yadav : सपा की सारी Confusion खत्म, कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

Google News
Google News

- Advertisement -

लोकसभा चुनावों (Loksabha Chunav) को लेकर सपा अपने उम्मीदवारों को लेकर असमंजस की स्थिति में बनी हुई है कभी किसी को टिकट दे देती है फिर कैंसिल कर देती है सपा (Samajwadi Party) ने कन्नौज सीट से कई बार उम्मीदवार बदले हैं लेकिन अब निष्कर्ष पर आ गई है कन्नौज लोकसभा सीट (Kannauj Lok Sabha seat) से सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) खुद चुनाव मैदान में कदम रखने जा रहे है।

Akhilesh yadav

कन्नौज लोकसभा सीट से तेज प्रताप की जगह अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चुनाव लड़ने के संकेत सपा के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने दिए है रामगोपाल यादव (Ramgopal Yadav) ने कहा है कि अखिलेश यादव कन्नौज से ही चुनाव लड़ेंगे और 25 अप्रैल की दोपहर 12 बजे नामांकन करेंगे। दरसअल, समाजवादी पार्टी ने कन्नौज लोकसभा सीट से पहले तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार घोषित तो कर दिया था लेकिन कुछ कार्येकर्ता इसका विरोध कर रहे थे ऐसे में माना जा रहा था कि तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का टिकट कट सकता है और हुआ भी ऐसा ही। कयास लगाए जा रहे थे, कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ही खुद अपनी पुरानी सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं इन चर्चाओं के बीच अब सपा महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने कन्नौज से अखिलेश की उम्मीदवारी का सावर्जनिक तोर पर ऐलान भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें : भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

Akhilesh Yadav and Tej Pratap

अखिलेश बोले थे नामांकन के वक्त पता चल जाएगा

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से जब कन्नौज में अपना प्रत्याशी तय करने पर सवाल किए गए थे तब उन्होंने कहा था कि कन्नौज की जनता जो कहेगी, वो मैं करूंगा बाकि जो भी होगा ‘नामांकन के वक्त पता चल जाएगा’. ऐसे में अखिलेश ने कन्नौज से तेज प्रताप के नाम का ऐलान कर दिया था लेकिन सपा की लोकल यूनिट इस फैसले का विरोध कर रही थी और मांग कर रही थी कि इस बार खुद अखिलेश ही चुनाव में उतरें। ऐसे में अब सारी अटकलों पर फुल स्टॉप लगा दिया गया है और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम फाइनल हो गया है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments