Wednesday, May 22, 2024
40.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaManish Kashyap: बीजेपी में शामिल हुए Youtuber Manish Kashyap, मिल सकती है...

Manish Kashyap: बीजेपी में शामिल हुए Youtuber Manish Kashyap, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Google News
Google News

- Advertisement -

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish kashyap) को लेकर चल रही सियासी अटकलों पर अब विराम लग गया है। मनीष कश्यप (Manish kashyap) ने बीजेपी (BJP) ज्वॉइन कर ली है ऐसे में अब माना जा रहा है कि बीजेपी मनीष कश्यप को राज्य स्तर पर कोई बड़ा पद दे सकती है। मनीष कश्यप (Manish kashyap) अपनी माँ के साथ दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट की है।

Manoj tiwari and Manish kashyap

यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish kashyap) एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है मनीष कश्यप ने बीजेपी (BJP) का दामन थामते हुए राजनीतिक गलियारों में कदम रख लिया है। कश्यप पश्चिम चंपारण सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) लड़ने की तैयारी में थे उनकी एंट्री से बिहार (Bihar) की सियासत में हलचल मच गई है क्यूंकि मनीष कश्यप एक विवादित चेहरा रहे है उनके ऊपर कई मामले दर्ज हैं मनीष कश्यप ‘सच तक’ (पहले का नाम) नाम से एक यूट्यूब न्यूज़ चैनल भी चलाते थे। इस दौरान तामिलनाडु (Tamilnadu) में कथित तौर पर मजदूरों का फर्जी वीडियो वायरल मामले में उन पर एनएसए (NSA) लगा। इस मामले को लेकर वो काफी सुर्खियों में भी रहे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब मनीष कश्यप ने राजनीती में अपनी किस्मत आजमाई है। इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने नॉमिनेशन किया था, लेकिन उनका नॉमिनेशन रद्द कर दिया गया। इसके बाद 2020 के बिहार विधानसभा के चनपटिया विधानसभा क्षेत्र से उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और अब एक बार फिर वह राजनीती में आ गए है।

Manish kashyap

यह भी पढ़ें : Akhilesh Yadav : सपा की सारी Confusion खत्म, कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

मनोज तिवारी ने दिलवाई सदस्यता

सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने दिल्ली में बीजेपी (BJP) के मुख्यालय में आयोजित समारोह में मनीष कश्यप को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर मनीष कश्यप ने कहा कि ” उनकी मां पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बड़ी प्रशंसक हैं और मां के निर्देश पर ही मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं.” सांसद मनोज तिवारी ने जनता से जुड़े मुद्दे उठाने के लिए मनीष कश्यप की तारीफ की उन्होंने कहा कि मनीष कश्यप (Manish kashyap) जैसा व्यक्ति जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो भाजपा (BJP) के साथ है। मैं मनीष को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं। हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे।

Manish Kashyap

मेरे बुरे दिन अब खत्म हो गए

बीजेपी (BJP) ज्वॉइन करने के बाद मनीष कश्यप (Manish kashyap) ने कहा कि इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ और अब मैं भाजपा (BJP) के साथ मिलकर बिहार को मजबूत करूंगा।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कभी खाई है लौकी की खीर, स्वाद के आगे भूल जाएंगे सब कुछ

मीठे के दीवाने कई लोग है लेकिन रोज-रोज आप एक ही तरह का मीठा नहीं खा सकते इसलिए बदल -बदल कर क्या बनाए ये...

अब तो चुनाव को लेकर बदलने लगा मतदाताओं का मिजाज

लोकसभा चुनाव का परिदृश्य ही इस बार बदला हुआ नजर आ रहा है। लग ही नहीं रहा है कि यह लोकसभा चुनाव का माहौल...

कबीरदास ने सिखाया सरलता का पाठ

संत कबीरदास समाज सुधार ही नहीं, एक कवि भी थे। उन्होंने अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को सुधार की दिशा में प्रवृत्त किया...

Recent Comments