Monday, July 22, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaमेट्रो में कपल के बीच चले लात घुसे, टॉप के पीछे हुई...

मेट्रो में कपल के बीच चले लात घुसे, टॉप के पीछे हुई लड़ाई

Google News
Google News

- Advertisement -

आप लोगो ने अक्सर देखा होगा कि कपल्स के बीच में हलकी नोंक-झोक तो चलती है लेकिन क्या अपने कभी पब्लिक में कोई कपल को लड़ते हुए देखा है। शायद आप कहेंगे कि नहीं लेकिन दिल्ली मेट्रो में एक ऐसा ही कपल देखने को मिला जिसकी जबरदस्त लड़ाई हो रही थी उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। इस झगडे को देख कर लोग बड़े हैरान हो रहे गए यह वीडियो जो कि सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है वो मात्र 49 सेकंड की है आप इस वीडियो में देख सकते है कि यह कपल कपड़ो कि  ब्रांड ZARA से खरीदी गई ड्रेस की कीमत को लेकर लड़ रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लड़की अपनी ड्रेस ZARA से खरीद कर लाई थी जिसको वो अपने बॉयफ्रेंड को दिखती है और उससे पूछती है कि यह ड्रेस कितने की है तो वह उसकी कीमत मात्र 150 रुपए बताता है। उस पर वो बहुत भड़क जाती है। लड़का जब उसकी कीमत इतनी कम बताता है तो उसके तुरंत बाद झगड़ा शुरू हो जाता है और उसके बाद वो अपने बॉयफ्रेंड पर थपडो की बरसात कर देती है। वो लड़की उस लड़के को मुक्को से मारती है वीडियो के एन्ड में वो लड़की उस लड़के को यह भी बोलती कि कोई भी लड़की उसके साथ रहना नहीं चाहेगी। कहती है उसकी आदते बहुत ख़राब है। तो फिर लड़का उसका जवाब देते हुए कहता है कि ‘’तुम बहार चलो फिर बताता हु तुम्हे।‘’

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर कार्तिक नाम के लड़के ने शेयर कि है जिसमे कैप्शन लिखा है कि Delhi metro entertainment कई लोगो ने इस वीडियो को दूसरे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर भी शेयर की है। खबर लिखे जाने तक लाखो लोगो ने इस वीडियो को देखा है और पसंद किया  कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसी गर्लफ्रेंड किसी को न मिले। वहीं, कई लोगों ने लिखा- ये तो लड़कियों का रोज का नाटक है। जबकि, कुछ लोगों ने तो कपल को ब्रेकअप कर लेने की सलाह दी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Statue of unity : आज ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का दीदार करने गुजरात पहुंचेंगे भूटान के नरेश और प्रधानमंत्री

गुजरात सरकार ने बताय कि भूटान के नरेश और प्रधानमंत्री सोमवार को दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का दौरा करेंगे।

Recent Comments