Thursday, June 20, 2024
39.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeASTROLOGY News DeshrojanaDussehra : आज रात तक जरूर करलें यह काम, फिर देखिए चमत्कार

Dussehra : आज रात तक जरूर करलें यह काम, फिर देखिए चमत्कार

Google News
Google News

- Advertisement -

Dussehra 2023 : आज दशहरे के दिन कुछ विशेष उपाए करने से जीवन में मौजूद कई तरह की परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है। इसके लिए आपको क्या करने की जरूरत है आइए जानते है।

इस साल मंगलवार यानी आज के दिन दशमी तिथि के योग बन रहें हैं आज पुरे देश में दशहरा मनाया जाएगा। हर वर्ष दशहरा को बुराई पर अच्छाई की जीत के रूप में मनाया जाता हैं इस दिन भगवान राम ने रावण का वध कर सबको बुराई से मुक्ति दिलाई थी। इस प्रकार इस दिन भगवान राम की पूजा अर्चना करने से कई तरह के कष्टों से मुक्ति मिलती हैं ऐसे में अगर आप अपने जीवन में अच्छे बदलाव और सुख-शांति चाहते हैं तो आज दशहरा के दिन यह काम जरूर कर लें।

1 – धन -लाभ उपाय

सबसे पहले जान लेते हैं आज के दिन किन उपायों से धन लाभ प्राप्त किया जा सकता हैं अगर आपके जीवन में आर्थिक परेशानियां चल रही हैं तो आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें और साथ ही उन्हें अपराजिता के फूल जरूर चढ़ाएं।

2 – करियर उपाय

अगर आपको काफी लंबे समय से करियर की टेंशन सता रही हैं और कोई हल नहीं निकल रहा तो आज शाम होने से पहले एक पीले कपड़ें में नारियल लपेटकर भगवान राम के मंदिर में दान कर दें।

3 – सेहत उपाय

अगर आप काफी लंबे समय से बीमार चल रहें हैं और लगातार स्वस्थ संबंधित परेशानियां आपको घेरे हुए हैं तो आज के दिन हवन कराने से आपको लाभ मिल सकता हैं इसके अलावा अगर आप हवन नहीं करा सकते तो आप हनुमान चालीसा का पाठ भी कर सकते हैं।




- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

हरियाणा में सस्ती क्यों नहीं हो सकती एमबीबीएस की पढ़ाई?

हरियाणा सरकार ने विदेश से एमबीबीएस की डिग्री लेकर आए डॉक्टरों के लिए दो से तीन साल की इंटर्नशिप अनिवार्य कर दी है। प्रदेश...

आ गया Motorola Edge 50 Ultra , दमदार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय बाज़ारों में Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च हो गया है स्मार्टफोन (Smartphone) के दीवानों के लिए ये सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता...

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

Recent Comments