Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaMaharashtra के Trimbakeshwar मंदिर में मुस्लिम युवको ने जबरन घुसने की करी...

Maharashtra के Trimbakeshwar मंदिर में मुस्लिम युवको ने जबरन घुसने की करी हिम्मत

Google News
Google News

- Advertisement -

Trimbakeshwar मंदिर जो की महाराष्ट्र के नासिक जिले में स्थित है उसमे जोरदार हंगामा हुआ। हंगामा का कारण था कि कुछ मुस्लिमो ने हरी चादर चढ़ाने की कोशिश की।  ब्राह्मण महासभा ने इस मामले में जांच की मांग की है।महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने इसके बाद तुरंत ही SIT जांच के आदेश दे दिए हैं। अगर खबरों की माने तो मुस्लिम युवको ने जबरदस्ती मंदिर में घुसने की कोशिश भी की।

Trimbakeshwar मंदिर के गर्भ गृह बंद होने के बाद 13 मई को देर रात करीब 10 बजे बड़ी संख्या में कुछ लोगो ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। मंदिर प्रशासन और स्थानीय पुलिस ने जिसे बहुत मुश्किल से रोका। पुलिस और राज्य सरकार से मंदिर प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई करने को लेकर मांग की थी।

एसआईटी इस साल की ही नहीं, बल्कि पिछले साल की घटना की भी जांच करेगी। पिछले साल भी इसी तरह का प्रयास मई के महीने में किया गया था जब एक विशेष समुदाय की भीड़ मुख्य प्रवेश द्वार के माध्यम से कथित तौर पर त्र्यंबकेश्वर मंदिर परिसर में प्रवेश कर गई थी।

Maharashtra Deputy CM and Home Minister Devendra Fadnavis ने 13 मई को नासिक में Trimbakeshwar मंदिर के मुख्य द्वार पर भीड़ की कथित घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रैंक के अधिकारियों की अध्यक्षता में फडणवीस ने घटना की जांच के लिए एक SIT के गठन का आदेश दिया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments