Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaप्रधानमंत्री मोदी ने खत्म किया बिचौलियों का राज: प्रमोद सावंत

प्रधानमंत्री मोदी ने खत्म किया बिचौलियों का राज: प्रमोद सावंत

Google News
Google News

- Advertisement -

गोवा (Goa) में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) की तारीख नजदीक आती जा रही है, सियासी लड़ाई दिलचस्प होती जा रही है। भाजपा गोवा में डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों के जरिए लोकसभा की दोनों सीटें फतह करने में जुटी है। मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) ने चुनाव प्रचार की कमान खुद सम्हाल रखी है। मंगलवार को साउथ गोवा (South Goa) लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री जहां एक तरफ कांग्रेस (Congress) पर हमलावर रहे वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) के दस साल के शासनकाल की उपलब्धियां गिनाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिचौलियों का राज पूरी तरह खत्म कर दिया। अब जनता का हक सीधे उन तक पहुंचता है।

CM Pramod Sawant

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) ने मरकाइम पंचायत हॉल में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) के शासन में बिचौलिए हावी थे। वे जनता का हक मारते थे। कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rahul Gandhi) खुद कहते थे कि जब हम एक रुपया दिल्ली से किसी गरीब को भेजते हैं तो 85 पैसे दलाल और बिचौलिए खा जाते हैं। यह स्थिति तब बदली जब नरेंद्र मोदी (Narendra modi) देश के प्रधानमंत्री बनें। प्रधानमंत्री ने बिचौलियों का राज पूरी तरह खत्म कर दिया। आज सरकार डीबीटी के माध्यम से लाभार्थियों के खाते में सीधे पैसे भेजती है।

CM Pramod Sawant

यह भी पढ़ें : Haryana Politics : केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते बोले अनिल विज

प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किया। आज कश्मीर विकास की नई इबारत लिख रहा है। मोदी शासन में ही अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर का करोड़ों भारतीयों का सपना साकार हुआ।

CM Pramod Sawant

मुख्यमंत्री ने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत नागेश मंदिर, महालक्ष्मी मंदिर और नवदुर्गा मंदिर मडकाई में पूजा अर्चना के साथ की। इस दौरान ऊर्जा मंत्री सुदीन धवलीकर, पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक दिगंबर कामत और साउथ गोवा से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी पल्लवी डेम्पो भी मुख्यमंत्री के साथ थीं।

एमजीपी कार्यकर्ताओं से मिले मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) ने मडकई में भी जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार गोवा के लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। क्षेत्र में अंडरग्राउंड केबलिंग का काम जल्द ही पूरा हो जाएगा, जिससे बिजली आपूर्ति व्यवस्था में सुधार होगा।

CM Pramod Sawant

मुख्यमंत्री ने पहली बार महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। पहली बार एमजीपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पर खुशी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए के घटक दल सबका साथ, सबका विकास की संकल्पना के तहत समाज के सभी वर्गों को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments