Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTHaryana Politics : केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते बोले...

Haryana Politics : केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते बोले अनिल विज

Google News
Google News

- Advertisement -

Anil vij on kejriwal : दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) इस समय तिहाड़ जेल में है कथित शराब घोटाले में उनका नाम आने के बाद लगातार पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग छिड़ी हुई है इसे में हरियाणा (Haryana) के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil vij) ने भी केजरीवाल पर तंज कसा है उन्होंने कहा केजरीवाल के दिमाग में भी प्रधानमंत्री है और जेल में भी केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) प्रधानमंत्री (PM) बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते।

Anil vij

पूर्व मंत्री अनिल विज (Anil vij) से उनके आवास पर मिलने रेसलर खली पहुंचे इस बीच अनिल विज (Anil vij) और उनके बीच काफी बातें हुई। दोनों की मुलाकात को कवर करने के लिए अनिल विज (Anil vij) के आवास पर पत्रकार पहुंचे। इस बीच अंबाला छावनी विधायक अनिल विज से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की गिरफ़्तारी पर सवाल पूछा गया विज ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल (Kejriwal) ने यदि पवित्र ग्रंथ गीता और रामायण पहले पढ़ी होती तो शायद यह नौबत ही नहीं आती।

khli and anil vij

यह भी पढ़ें : BJP हिंदुस्तान से संविधान को खत्म कर चुनाव जीतना चाहती है, रामलीला मैदान में बोले Rahul Gandhi

प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखते है केजरीवाल

अनिल विज (Anil vij) ने कहा कि हर इंसान का उसके जीवन में कोई एक ऐसा शख्स जरूर होता है जिसे वह अपना आराध्य मानता है और उसकी तरह बनना चाहता है इसी तरह केजरीवाल प्रधानमंत्री (PM) को अपना आराध्य मानते है इसलिए जेल में भी केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में, दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई इंडी गठबंधन (INDI Alliance) की रैली पर विज ने कहा कि जो बात इन्होंने रैली के जरिये कही है यह बात अगर उनमें दम है तो अपने वकील के जरिए कोर्ट में कहे। विज ने कहा ये लोग हेमंत सोरेन और अरविन्द केजरीवाल (Arvind kejriwal) की पत्नियों को आगे करके भावनात्मक रूप से वोटों को प्रभावित करना चाहते है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments