Wednesday, May 22, 2024
40.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeSPORTSCricketT20 Cricket World Cup Update : इस दिग्गज की सलाह, कोहली से...

T20 Cricket World Cup Update : इस दिग्गज की सलाह, कोहली से कराओ ओपनिंग

कोहली के हालिया फॉर्म को देखते हुए अजय जडेजा ने कहा कि उन्हें ओपनिंग करना चाहिए। उन्होंने सलाह दी कि रोहित को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए।

Google News
Google News

- Advertisement -

टी-20 विश्व कप (T20 Cricket World Cup) में भारतीय पारी का आगाज विराट कोहली (Virat Kohli) से कराने की सलाह पहले भी आ चुकी है।

कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उनके हालिया फॉर्म के मद्देनजर इस फैसले को सही भी ठहराया है। इस सूची में पूर्व हरफनमौला अजय जडेजा (Ajay Jadeja) का नाम भी जुड़ गया है। जडेजा का मानना है कि कोहली को ओपनिंग करना बेहतर विकल्प है।

रोहित शर्मा को भी मिला सलाह

दरअसल,  इस बार विश्व कप (T20 Cricket World Cup) का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला है। जडेजा की राय में विश्व कप में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को तीसरे नंबर पर उतरना चाहिए।

वहीं, विराट कोहली पारी का आगाज करने के लिए बेहतरीन विकल्प हैं। भारत ने इस सप्ताह टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। भारत को पहला मैच पांच जून को आयरलैंड से खेलना है।

जडेजा ने कहा, कप्तान को मिलेगा समय

जडेजा ने जियो सिनेमा से कहा कि टूर्नामेंट (T20 Cricket World Cup) में विराट कोहली को पारी का आगाज करना चाहिए। रोहित को तीसरे नंबर पर उतरना चाहिए। इससे रोहित को थोड़ा समय मिलेगा। बतौर कप्तान उसके दिमाग में बहुत सारे प्लान होंगे, इसके संचालन के लिए भी समय मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि विराट के टीम में होने से निरंतरता मिलेगी। वह शीर्षक्रम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। पावरप्ले में उन्हें पैर जमाने का मौका मिलेगा। इससे टीम का काफी फायदा होगा।

पंड्या के जयन का भी किया समर्थन

जडेजा ने खराब फॉर्म से जूझ रहे हार्दिक पंड्या के चयन का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि वह कई कारणों से सुर्खियों में हैं। वह खास खिलाड़ी हैं। भारत में इस तरह के हरफनमौला कम ही मिलते हैं। उन्होंने कहा कि चयन फॉर्म के आधार पर नहीं किया गया। यह इस पर निर्भर है कि आप कैसे खेलना चाहते हैं। आपके पास टीम में स्थापित खिलाड़ी हैं। अब देखना यह है कि रोहित क्या सोचते हैं।

भारत इस विश्व कप में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी। टीम के पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का पूल है। ऐसे में भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए बेताब है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कभी खाई है लौकी की खीर, स्वाद के आगे भूल जाएंगे सब कुछ

मीठे के दीवाने कई लोग है लेकिन रोज-रोज आप एक ही तरह का मीठा नहीं खा सकते इसलिए बदल -बदल कर क्या बनाए ये...

राष्ट्रपति रईसी की मौत पर ईरान में खुशी भी, गम भी

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत के बाद दो तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। ईरान और...

अब तो चुनाव को लेकर बदलने लगा मतदाताओं का मिजाज

लोकसभा चुनाव का परिदृश्य ही इस बार बदला हुआ नजर आ रहा है। लग ही नहीं रहा है कि यह लोकसभा चुनाव का माहौल...

Recent Comments