Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeSPORTSCricketIPL 2024 Update : राजस्थान को क्लासेन ने कैसे धोया...रेड्डी ने किया...

IPL 2024 Update : राजस्थान को क्लासेन ने कैसे धोया…रेड्डी ने किया खुलासा

रेड्डी ने कहा कि उनका काम 13वें 14वें ओवर तक टिकना है। इससे क्लासेन खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Google News
Google News

- Advertisement -

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024 Update) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अच्छा खेल रही है। टीम को 10 मैचों में छह जीत मिली है। चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के इस प्रदर्शन में शीर्ष और मध्य क्रम की बड़ी भूमिका है। टीम के हरफनमौला नीतीश रेड्डी ने पिछले मैच में टीम की जीत के बाद अपनी रणनीति का खुलासा किया।

कैसे आक्रमक बल्लेबाजी कर पाए क्लासेन?

आईपीएल (IPL 2024 Update) में नीतीश हैदराबाद के मध्यक्रम को मजबूती देने में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। इस युवा को भविष्य में भारतीय टीम के हरफनमौला के रूप में भी देखा जा रहा है। अब तक बल्लेबाजी के साथ वह उपयोगी मध्यम तेज गेंदबाज भी हैं। रेड्डी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने नाबाद 76 रन बनाए। इस दौरान ट्रेविस हेड ने आक्रामक अर्धशतक लगाया।

नीतीश ने मैच के बाद कहा कि पिछले दो मैचों में जल्दी विकेट गिरने के कारण मुझे उतरना पड़ा। आईपीएल (IPL 2024 Update) में मेरा काम 13वें 14वें ओवर तक टिकना है। इससे बाद में क्लासेन को आक्रामक बल्लेबाजी करने में मदद मिलेगी। समद और क्लासेन को जल्दी उतारने का कोई मतलब नहीं अगर वे खुलकर नहीं खेल सकें। उन्होंने आखिरी ओवर में शानदार प्रदर्शन के लिए भुवनेश्वर कुमार (bhuvneshwar kumar) की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मैं देख रहा था कि आखिरी ओवर कौन डालता है। जब भुवनेश्वर को गेंद सौंपी गई तो यकीन हो गया कि वह मैच जिता देंगे। वह अपने करियर में कई बार ऐसा कर चुके हैं।

रियान पराग ने कहा, अभी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म नहीं

आईपीएल (IPL 2024 Update) के इस मुकाबले में हैदराबाद की तरफ से हेनरिच क्लासेन ने 19 गेंद में 42 रन बनाए। इससे सनराइजर्स तीन विकेट पर 201 रन तक पहुंचने में कामयाब रही। अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन आखिरी ओवर डालकर रॉयल्स को एक रन से हराने में अहम भूमिका निभाई।

रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने 49 गेंद में 77 रन बनाए। हालांकि, टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने कहा कि मुझे कई पहलुओं पर काम करना है। मैं अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हूं। मुझे टीम को जीत तक ले जाना चाहिए था। अपनी गलतियों से सबक लेकर मैं उन्हें दोहराने से बचूंगा।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments