Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTTaipei open 2023 : शानदार प्रदर्शन के साथ प्रणय और कश्यप प्री...

Taipei open 2023 : शानदार प्रदर्शन के साथ प्रणय और कश्यप प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Google News
Google News

- Advertisement -

Badminton ताइपे ओपन में भारतीय शटलरों ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है। एचएस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप ने बुधवार को अपने-अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ सीधे गेम में जीत दर्ज की। इसके साथ ही दोनों खिलाड़ी पुरुष एकल प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

दुनिया के 9वें नंबर के खिलाड़ी प्रणय को स्थानीय खिलाड़ी लिन यू सिएन को हराने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। इस विश्व BWF टूर सुपर 300 टूर्नामेंट के पहले दौर में उन्होंने सिर्फ 26 मिनट में 21-11, 21-10 से अपने विरोधी को हराया। पिछले महीने मलेशिया मास्टर्स सुपर 300 का खिताब जीतने वाले तीसरे वरीय प्रणय अगले दौर में चेन ची टिंग और टॉमी सुगियार्तो के बीच पहले दौर के मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगे।

राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व स्वर्ण पदक विजेता कश्यप ने भी जर्मनी के सैमुअल सियाओ के खिलाफ सीधे गेम में 21-15 21-16 की आसान जीत के साथ अगले दौर में जगह बनाई। वह प्री क्वार्टर फाइनल में स्थानीय खिलाड़ी सू ली यैंग से भिड़ेंगे। एस शंकर मुथुस्वामी सुब्रमण्यन को हालांकि जापान के छठे वरीय केंटा सुनयामा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। सुनयामा ने एकतरफा मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी को 21-13 21-5 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments