Sunday, May 19, 2024
45.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeSPORTSCricketविश्व कप 2023 : भारत-पाक मैच में विलेन न बन जाए बरसात

विश्व कप 2023 : भारत-पाक मैच में विलेन न बन जाए बरसात

Google News
Google News

- Advertisement -

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच विश्व कप 2023 के मुकाबले के लिए स्टेज तैयार है। 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में यह मैच होगा। भारत और पाकिस्तान की टीम गुजरात पहुंच चुकी है। हालांकि, बारिश इस मैच में विलेन बन सकता है। मौसम विभाग ने 14 अक्टूबर को यहां हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है।

विश्व कप 2023 मैच के लिए मौसम विभाग का अपडेट  

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले में बारिश की आशंका है। उन्होंने बताया है कि 14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में हल्की बारिश हो सकती है। इस बारे में अहमदाबाद के मौसम केंद्र की निदेशक मनोरमा मोहंती ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गुजरात में अगले पांच दिन में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है। अहमदाबाद जिले में 14 अक्टूबर को छुटपुट बारिश हो सकती है। मैच के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे। अगले दिन अहमदाबाद और अन्य उत्तरी जिलों में बारिश हो सकती है। इसमें बानसकंठा, साबरकंठा और अरावली शामिल हैं।

विश्व कप 2023 मैच खेलने पहुंची पाक टीम का जोरदार स्वागत

गुरुवार को अहमदाबाद में भारतीय मेहमाननवाजी का अद्भुत नजारा देखने को मिला। भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच क्रिकेट विश्व मैच के लिए पहुंची पाक टीम का जोरदार स्वागत हुआ। पाक टीम के होटल पहुंचने पर उनपर फूल बरसाए गए। साथ ही गुब्बारों, पारंपरिक स्कार्फ, ढोल और नृत्य के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इससे पहले टीम ने विमान में केक काटा।

पीसीबी ने जश्न का विडियो साझा किया

पाक खिलाड़ियों के स्वागत से अभिभूत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो डाला। पीसीबी ने वीडियो का शीर्षक लिखा, ‘अहमदाबाद पहुंच गए हैं। यात्रा को सहेजा, विमान में सरप्राइज जश्न मनाया गया।’ भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले मुकाबले के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। शहर को किले में तब्दील किया गया है। गुजरात पुलिस, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी), त्वरित कार्यबल (आरएएफ) और होम गार्ड के 11 हजार से अधिक सदस्यों को सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है।

सात साल बाद भारत का दौरा कर रही पाक टीम

पाकिस्तान की टीम सात साल बाद भारत का दौरा कर रही है। गुजरात से पहले टीम ने हैदराबाद में एक मैच खेला। साथ ही दो अभ्यास मैच भी खेले। बाबर आजम की अगुआई वाली टीम को हैदराबाद में ‘स्वदेश’ जैसा अहसास हुआ क्योंकि दर्शकों ने हवाई अड्डे पर और मैच के दौरान उनका खूब समर्थन किया। पाकिस्तान ने शुरुआती दो मैच में नीदरलैंड और श्रीलंका को हराकर विश्व कप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Kangana Ranaut: मंडी से चुनाव जीती तो क्या चाहती है कंगना रनौत, बोली अगर ऐसा हुआ तो..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों राजनीतिक गलियारों में नज़र आ रही है लोकसभा चुनाव (loksabha Election) में कंगना बीजेपी (BJP) की...

अरविंद केजरीवाल ने बहुत सोच समझकर चुनौती दी है

इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुशल राजनीतिज्ञ हैं। वह माहौल को अपने पक्ष में कैसे बदला जाए,...

सीवी रमन बोले, मुझे ईमानदार वैज्ञानिक चाहिए

प्रकाश प्रकीर्णन के क्षेत्र में खोज करने के लिए विख्यात सर चंद्रशेखर वेंकट रमन का जन्म 7 नवंबर 1888 में हुआ था। सर सीवी रमन...

Recent Comments