Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTWTC Final : जानें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने क्यों कहा, ज्यादा तैयारी...

WTC Final : जानें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने क्यों कहा, ज्यादा तैयारी से बेहतर है थोड़ा आराम…

Google News
Google News

- Advertisement -

WTC 2023 फाइनल की तारीफ नजदीक है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल के मैदान पर यह मुकाबला होना है। दोनों टीमें इस खास मुकाबले की तैयारी में जुटी है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के अभ्यास को लेकर चर्चा है। कंगारू खिलाड़ी लंबे समय से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेले हैं।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। उन्हें लगता है कि दो महीने तक टी-20 खेल कर टेस्ट चैंपियनशिप में उतरने की जगह थोड़ा आराम करना बेहतर विकल्प होगा। उन्हें फाइनल के लिए थोड़ा कम अभ्यास के साथ पहुंचने से कोई परहेज नहीं है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन और डेविड वार्नर आईपीएल में खेल रहे थे। वहीं, मार्नस लाबुशेन काउंटी क्रिकेट में खेल रहे थे। इन तीनों के अलावा टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लंबे समय के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलेंगे। कमिंस से जब डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले कम अभ्यास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज के दौर में क्रिकेट में विश्राम मिलना मुश्किल है। ऐसे में यह हमारे लिए अच्छा है। ऑस्ट्रेलिया के लिए 49 मैचों में 217 टेस्ट विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है, छह टेस्ट मैचों (एशेज में पांच सहित) के साथ, अधिक खेल कर यहां पहुंचने की तुलना में थोड़े कम अभ्यास के आना बेहतर है।

उन्होंने कहा कि मैं एक गेंदबाज के दृष्टिकोण से बात कर रहा हूं। इसलिए मैं शारीरिक रूप से तरोताजा रहना चाहता हूं। कमिंस ने ओवल में आईसीसी के ‘आफ्टरनून विद टेस्ट लेजेंड्स’ कार्यक्रम में कहा कि  ऑस्ट्रेलिया में हमने काफी ट्रेनिंग की है। हमने कड़ा प्रशिक्षण लिया है। हम तरोताजा और उत्सुक है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments