Tuesday, May 28, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeUPAkhilesh की पत्नी और बेटे ने CM Yogi से मिलकर जताया आभार

Akhilesh की पत्नी और बेटे ने CM Yogi से मिलकर जताया आभार

Google News
Google News

- Advertisement -

लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) का प्रयास एक ही दिन के भीतर रंग ला दिया। मेघालय में अपहृत लखनऊ निवासी मैकेनिक एवं सुपरवाइजर अखिलेश (Akhilesh) सिंह चौहान को सकुशल मुक्त करा लिया गया है। इसके बाद अखिलेश (Akhilesh) की पत्नी शीला सिंह चौहान और पुत्र सूरज चौहान ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करके आभार जताया। मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने अखिलेश (Akhilesh) के परिजनों को हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया है।

अपराधियों ने 50 लाख की मांगी फिरौती

बता दें कि कुर्सी रोड बेनीगंज के निवासी अखिलेश सिंह (Akhilesh) चौहान मेघालय के साउथ गारो हिल्स में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत हैं और अपराधियों ने उनका अपहरण करके 50 लाख की फिरौती मांगी थी। मामला संज्ञान में आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार शाम मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा से बात की और अखिलेश (Akhilesh) को मुक्त कराने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें : सात साल में UP की कार्य संस्कृति में आए बदलाव ने रचे कई कीर्तिमान

सीएम योगी (CM Yogi) की हरकत में आई मेघालय पुलिस ने दक्षिण गारो हिल्स जिले के जंगल से अखिलेश (Akhilesh) को सकुशल बरामद करते हुए दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गये दोनों अपहरणकर्ता पुल निर्माण कंपनी से अखिलेश (Akhilesh) की रिहाई के बदले 50 लाख रुपए वसूलना चाहते थे।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments