Friday, May 24, 2024
32.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANABus Service Closed : हसनपुर से मथुरा वृंदावन की बस सेवा बन्द...

Bus Service Closed : हसनपुर से मथुरा वृंदावन की बस सेवा बन्द होने से यात्री परेशान

Google News
Google News

- Advertisement -

Bus Service Closed : हसनपुर (Hasanpur) में चार अप्रैल को बस स्टैंड के उद्धघाटन समारोह के अवसर पर हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहरलाल खट्टर (CM Manoharlal Khattar) द्वारा हसनपुर (Hasanpur) से मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) के लिए बस सेवा चालू करने की घोषणा की थी घोषणा के दो महीने बाद मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) के लिए बस सेवा शुरू हुई थी परन्तु अब अचानक रोडवेज विभाग के अधिकारियों के द्वारा हसनपुर (Hasanpur) से मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) के लिए बस बन्द कर दी गई।

Mathura Vrindavan

यह भी पढ़ें :  Lok Sabha Elections : आम लोकसभा चुनाव को लेकर जिला शिकायत समिति का किया गठन

श्रद्धालुओं को उठानी पड़ रही दिक्कतें

जिससे हसनपुर (Hasanpur) व आसपास के दर्जनों गांव के श्रद्धालुओं को मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) तीर्थ करने जाने के लिए परेशानी झेलनी पड़ रही है हसनपुर (Hasanpur) बस स्टैंड से रोजाना सैंकड़ो की संख्या में श्रद्धालु मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) के लिए तीर्थ करने जाते हैं हसनपुर (Hasanpur) से सीधी बस सेवा होने से यात्री सुबह तीर्थ करने जाने के बाद शाम को वापिस घर आ जाते थे परंतु अब बस नही होने से यात्रियों को पहले होडल जाना पड़ता है फिर वहां से मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) के लिए वाहन लेना पड़ता है जिससे यात्रियों का समय भी ज्यादा लगता है किराया भी ज्यादा लगता है।

Shri Banke Bihari Ji

श्री बांके बिहारी जी के दर्शन

हसनपुर (Hasanpur) व आसपास के श्रद्धालुओं का कहना है कि अमावस्या के दिन हज़ारो की संख्या में श्रद्धालु वृंदावन में श्री बांके बिहारी जी के दर्शन करने को जाते हैं हसनपुर से मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan)के लिए बस नही होने के कारण श्रद्धालुओं को परेशानी झेलनी पड़ती है श्रद्धालुओं ने फिर से हसनपुर (Hasanpur) से मथुरा वृंदावन (Mathura Vrindavan) के लिए बस सेवा शुरू करने की रोडवेज अधिकारियों से गुहार लगाई है ।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Vikramaditya on Kangana : विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के खिलाफ EC में की शिकायत, भेजा मानहानि का नोटिस

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी लोकसभा सीट (Mandi loksabha seat) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है कांग्रेस से विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh)...

संत दादू दयाल से प्रभावित हुआ अकबर

संत दादू दयाल का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में सन 1544 को हुआ था। संत दादू दयाल बचपन से ही काफी दयालु किस्म के थे। यही...

मेनका गांधी के लिए आसान नहीं है सुल्तानपुर की डगर

पिछले साल 23 सितंबर को सुल्तानपुर में जमीन विवाद को लेकर हुई डॉ. घनश्याम तिवारी की हत्या का खामियाजा भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी को...

Recent Comments