Wednesday, June 26, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadFaridabad: मोहना के ग्रामीण पिछले 8 दिनों से धरने पर, मौजूदा सरकार...

Faridabad: मोहना के ग्रामीण पिछले 8 दिनों से धरने पर, मौजूदा सरकार को दी चेतावनी

Google News
Google News

- Advertisement -

देश रोज़ाना: फरीदाबाद के मोहना गांव ग्रीन एक्सप्रेस- वे पर तमाम लोग धरने पर बैठे हुए है। आज सभी लोगों के धरने का आठवां दिन है। बीते महीने की पिछली 15 तारीख से तमाम लोग अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले 3 मई 2022 को पृथला के गांव पनहेड़ा खुर्द में घोषणा की थी कि मोहना गांव पर ग्रीन एक्सप्रेस वे का उतार-चढ़ाव दिया जाएगा परंतु अब जब ग्रीन एक्सप्रेस-वे का काम चल रहा है तो उसका उतार-चढ़ाव मोहना गांव में देने की वजह यमुना के पार फरेंदा गांव में दिया जा रहा है। इससे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ेगा। अपनी इसी मांग को लेकर ग्रामीणों में खासा रोष देखने को मिल रहा है।

फरीदाबाद के मोहना गांव से एक एक्सप्रेस-वे निकल रहा है। इस एक्सप्रेस- वे की घोषणा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि मोहना रोड़ से एक कट दिया जाएगा जिससे यहां के लोगों का आवागमन सुगम ही सके। लेकिन, अब ऐसा नहीं हो रहा है। जिसके चलते सभी ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। अपनी मांग को मनवाने के लिए सभी ग्रामीण पिछले 8 दिनों से धरने पर बैठे हुए है। लेकिन,, अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है।

ग्रामीणों का कहना है कि यदि सरकार उनकी इस मांग को नहीं मानती है तो वह आने वाले 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हो जाए। यदि जनता भी उनके राज में दुखी रहेगी तो वह भी सरकार को सुखी नहीं रहने देंगे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

असदुद्दीन ओवैसी ने संसद में शपथ के दौरान किसका लगाया नारा, मचा बवाल

लोकसभा के विशेष सत्र का आज दूसरा दिन था ऐसे में बचे हुए 263 सांसदों ने आज शपथ ली। इस बीच हैदराबाद लोकसभा सीट...

आखिर जीवन में संतोष भी तो कोई चीज है

आज लगभग हर आदमी तनाव में है। किसी को थोड़ा तनाव है, तो किसी को ज्यादा। जब जरूरत, लालसा का दबाव बढ़ता जाता है,...

प्रदेश कांग्रेस का अंतर्कलह कहीं विधानसभा चुनाव पर भारी न पड़े

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भाजपा और कांग्रेस दोनों जुट गई हैं। भाजपा संगठन और प्रदेश सरकार ने अपने स्तर पर कार्यकर्ताओं को मैदान...

Recent Comments