Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadकरीब 68 लाख की लागत से बनकर तैयार होंगी यह चार मुख्य...

करीब 68 लाख की लागत से बनकर तैयार होंगी यह चार मुख्य सड़क

Google News
Google News

- Advertisement -

फरीदाबाद। प्रदेश के परिवहन मंत्री एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 की लगभग एक दर्जन सोसायटियों को जाने वाली चार मुख्य सड़कों के आरएमसी निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर सोसायटियों के निवासियों ने परिवहन मंत्री शर्मा का फूल माला पहनाकर एवं शॉल भेंट कर स्वागत किया।

मूलचंद शर्मा

संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज करीब 68 लाख की लागत से आरएमसी से बनने वाली 4 सड़को के कार्य की शुरुआत स्थानीय सेक्टर की सोसायटी में रहने वाले लोगो के हाथों से नारियल तुड़वाकर कराई गयी है। इन सड़कों के बनने से करीब एक दर्जन सोसायटियों को फायदा पहुंचेगा।

यह भी पढ़े: डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, एक की मौत व पांच घायल

सबका साथ सबका विकास

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के उद्देश्य से विकास कार्य कर रही है। प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ के विकास के लिए जमकर खजाने का मुख खोला हुआ है। बल्लभगढ़ ही नही बल्कि पूरे प्रदेश में विकास कराए जा रहे हैं। आज हरियाणा उन्नति की राह पर अग्रसर है। प्रदेश में अब दर्जन भर हाइ-वे हरियाणा में बनाए जा रहे हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा में जमकर विकास कार्य निरंतर जारी हैं और जल्द ही मोहना रोड एलिवेटिड पुल, सोहना पुल और मुजेसर अंडर पास निर्माण कार्य के साथ-साथ सेक्टर 23 में कोएड कॉलेज जैसे बड़े प्रोजेक्ट का कार्य भी आगामी कुछ ही दिनों में शुरू कराया जाएगा। उन्होंने कहा की सेक्टर 64 सी में भी मुख्य सड़क का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू कराया जाएगा और सेक्टर 64 सी की सभी सड़को पर पैच वर्क जल्द ही कराया जाएगा।

मूलचंद शर्मा

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार प्रकट किया। उन्होंने इस दौरान आमजन के बीच पहुंच कर निवासियों की समस्याएं भी सुनी एवं उनके जल्द समाधान के लिए अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

खबरों के लिए जुड़े रहे : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments