Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadभाजयुमो ने तिगांव क्षेत्र में निकाली बाइक यात्रा

भाजयुमो ने तिगांव क्षेत्र में निकाली बाइक यात्रा

Google News
Google News

- Advertisement -

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा चलाए जा रहे महासंपर्क अभियान के तहत 10 से 11 जून को तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सैंकड़ों युवा साथियों के साथ बाइक यात्रा निकाली। बाइक यात्रा सैक्टर-15 स्थित जिला कार्यालय से शुरू की गई, जिसका नेतृत्व युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने किया। यात्रा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव ढहकौला पहुंची, जहां से महमूदपुर गांव के लिए यात्रा रवाना हुई। महमूदपुर में खेड़ी मंडल अध्यक्ष अंकित पीलवान ने यात्रा का स्वागत किया और युवा साथियों से वातार्लाप किया और मोदी सरकार की योजनाओं एवं नीतियों के बारे में बताया।

इसके बाद यात्रा तिगांव गांव में पहुंची, जहां पर सभी युवा साथियों ने मंडल अध्यक्ष यशदीप अधाना के निवास पर रात्रि भोजन  एवं प्रवास किया और सभाओं के माध्यम से युवाओं एवं बुजुर्गों को मोदी सरकार की योजनाओं से अवगत कराया।

युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने महासंपर्क अभियान के बारे में भी लोगों को जानकारी दी। रात्रि प्रवास के बाद 11 जून यानि रविवार को पुन: तिगांव से बाइक यात्रा का शुभारंभ किया गया।

रविवार को यात्रा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर, बहादुरपुर, बदरौला एवं कोराली गांव में पहुंची और वहां पर खेल स्टेडियमों, जिम, बैठकों एवं चौपालों पर जाकर युवा एवं बुजुर्गों के साथ वातार्लाप किया और 9 वर्षों में सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाना सुनिश्चित करना कार्यक्रमों में लाभार्थियों को शामिल कर उनसे फीडबैक लेना आमजन से संवाद नव मतदाता सम्मेलन आदि के बारे में जानकारी दी। इस बाइक यात्रा के दौरान उनके साथ विशेष रूप से जिला महामंत्री सचिन ठाकुर, गोल्डी अरोड़ा, जिला उपाध्यक्ष योगेश तेवतिया, कार्तिक वशिष्ठ, आदेश यादव, गौतम भड़ाना, करण गोयल, जतिन तंवर, गौरव चौहान, राजेश लाम्बा, भरत भड़ाना, आयुष चंदीला, पूरब भड़ाना आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments