Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTसड़क हादसे में बाल-बाल बचा भारत का दिग्गज क्रिकेटर

सड़क हादसे में बाल-बाल बचा भारत का दिग्गज क्रिकेटर

Google News
Google News

- Advertisement -

इंटरनेशनल क्रिकेटर प्रवीण कुमार और उनका बेटा एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। मंगलवार देर रात कमिश्नर आवास के नजदीक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे। आरोपी कैंटर चालक को पकड़ लिया गया है। बागपत रोड स्थित मुलतान नगर निवासी प्रवीण मंगलवार रात करीब 10 बजे अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से जा रहे थे।

कमिश्नर आवास के नजदीक हादसा

सूचना के मुताबिक कमिश्नर आवास के नजदीक पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस दौरान कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, इस घटना में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सकुशल बच गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान सीओ अरविंद चौरसिया भी वहां पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली। कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेजा गया। सीओ ने बताया कि हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है। कैंटर चालक से पूछताछ की जा रही है।

भारत के स्टार खिलाड़ी रह चुके हैं प्रवीण कुमार

प्रवीण कुमार ने भारत के लिए 2007 में डेब्यू किया था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए छह टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। 2008 में ऑस्ट्रेलिया में भारत की कॉमनवेल्थ बैंक सीरीज में जीत में प्रवीण ने अहम भूमिका निभाई थी। टेस्ट में 27 विकेट, वनडे में 77 विकेट और टी-20 में आठ विकेट ले चुके हैं। प्रवीण ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच 2012 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किया था। वह 119 आईपीएल मैच भी खेल चुके हैं और 90 विकेट ले चुके हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments