Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaफ्लाइट में दो पक्षों में हुआ झगड़ा पिता बोला ''मेरी बेटी को...

फ्लाइट में दो पक्षों में हुआ झगड़ा पिता बोला ”मेरी बेटी को हाथ कैसे लगाया”

Google News
Google News

- Advertisement -

एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा हैं जिसमे एक व्यक्ति को साफ़ तौर पर लड़ते हुए देखा जा सकता है। यह घटना 25  जून की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब वायरल होता नजर आ रहा है। एक शख्स की बेटी को दो लोगो ने  मुंबई से देहरादून जा रहे विस्तारा की फ्लाइट में टच कर दिया जिसके बाद वह शख्स बौखला गया। साथ ही वो चिल्लाते हुए बोलता है कि  “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सीट पर बैठा शख्स दूसरे यात्रियों पर जोर-जोर से चिल्ला रहा है। 

दरअसल लोगो की माने तो बताया जा रहा है कि एक फैमिली फ्लाइट में सफर कर रही थी। उनकी बेटी भी उनके साथ सफर कर रही थी। जिसमे लड़की सीट पर बैठी हुई थी उसने पैर से सीट को धक्का दे दीया जिसके बाद आगे बैठे हुए शख्स ने लड़की को बोला कि क्या तुममें तमीज नहीं है? इतने में ही लड़की के पिता भी दूसरे यात्रियों पर नाराज हो जाते है और उन पर चिल्लाने लगते है। पिता ने दूसरे शख्स पर चिल्लाते हुए उस पर लड़की को छूने का आरोप लगाया। साथ में खड़ी मां भी उनसे बहस करती दिख रही है।

एयर होस्टेस इन दोनों की लड़ाई को शांत करने में लगी रहती है। एयर होस्टेस जब देखती है कि मामला बढ़ता ही जा रहा है तब वो कैप्टन को बुलाने कि कहती है। इस पूरी घटना की जानकारी विस्तारा ने सम्बोधित करते हुए बयान जारी किया। जिसमे उन्होंने कहा कि “इस घटना में 25 जून, 2023 को मुंबई से देहरादून तक विस्तारा की उड़ान UK 852 पर दो यात्रियों के बीच बहस हुई। जिसे विस्तारा के केबिन क्रू ने शांती तरीके से सुलझा लिया। बाकी यात्रा शांतिपूर्ण ढंग से पूरी हुई।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments