Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTLok Sabha Elections : मेरठ से मिला लोकसभा चुनाव का टिकट, ‘टीवी...

Lok Sabha Elections : मेरठ से मिला लोकसभा चुनाव का टिकट, ‘टीवी के राम’ बोले- “पूरा देश और विश्व..”

Google News
Google News

- Advertisement -

UP Lok Sabha Elections : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रामानंद सागर कृत रामायण में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को उत्तर प्रदेश की मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। जिसे लेकर अब एक्टर अरुण गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है। मेरठ-हापुड़ से लोकसभा उम्मीदवार बनने के बाद गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, ‘मैं रोमांचित हूं कि मैं मेरठ से चुनाव लड़ रहा हूं क्योंकि मेरा जन्म और पालन-पोषण वहीं हुआ है।’

Arun Govil / Lok Sabha Elections

टिकट मिलने पर बोले अरुण गोविल

उन्होंने कहा, ‘मैं आभारी हूं कि मुझे यह मौका मिला। मैं मेरठ में पला-बढ़ा हूं, शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि मेरठ मेरे लिए क्या मायने रखता है, सच कहूं तो मैं बहुत ज्यादा रोमांचित भी हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘यकीन मानिए, जिस दिन से मेरे लिए मेरठ की घोषणा हुई, उसी दिन से मेरी आंखों के सामने मेरे स्कूल, कॉलेज और मेरठ की सड़कें घूम रही हैं। मैं वहां जाने और वहां के लोगों से मिलने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें : राज्य में होंगे सौ CBG Plant, यूपी सरकार 17 लाख बायो-डीकंपोजर भी बांटेगी

Arun Govil

“इस समय पूरा देश और विश्व राममय है..”

गोविल ने आगे कहा, ‘अच्छा लग रहा है। मैं जो काम पहले करता था, वही अब भी करूंगा। हालांकि इसका स्वरूप बदल जाएगा। मैं तीन साल पहले मेरठ गया था। जब से यह तय हुआ कि मुझे मेरठ से चुनाव लड़ना है, तब से मेरा घर और वहां की सड़कें मेरी आंखों के सामने घूम रही हैं। मुझे मेरठ के लोगों के लिए काम करने में बहुत खुशी होगी।’ गोविल ने कहा, ‘इस समय पूरा देश और दुनिया राममय है। इतने वर्षों के संघर्ष के बाद रामलला का मंदिर बना। तो देश का माहौल बहुत अच्छा है। हमारा देश इस ऊर्जा से भरा हुआ है।’ सब कुछ सकारात्मक दिख रहा है।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments