Thursday, April 18, 2024
37.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaप्रभास की बुराई करना पड़ा मेहेंगा, फैंस ने की शख्स की जमकर...

प्रभास की बुराई करना पड़ा मेहेंगा, फैंस ने की शख्स की जमकर पिटाई

Google News
Google News

- Advertisement -

हैदराबाद। फिल्म आदिपुरुष की रिलीज़ के बाद से ही कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कई लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की तो वही कुछ लोगों को यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई। इसी बीच सोशल मीडिया पर हैदराबाद की एक वीडियो वायरल हुई वीडियो में कुछ लोग एक शख्स की जमकर पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो हैदराबाद के एक थिएटर की है। जहां लोगों को एक शख्स द्वारा फ़िल्म की आलोचना करना पसंद नहीं आया जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

प्रभास पर नहीं जंच रहा फिल्म का किरदार
हैदराबाद के प्रसाद IMAX के बाहर के इस वायरल वीडियो में एक शख्स फिल्म की बुराई करता नज़र आ रहा है। शख्स ने कहा कि इस फिल्म में हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और कुछ 3D शॉट्स के अलावा कुछ भी नहीं है और प्लेस्टेशन गेम्स के सारे विलेन्स को इस फिल्म में लाकर रख दिया गया है। इसके बाद शख्स से जब फिल्म में प्रभास के परफॉर्मन्स के बारे में पुछा गया तो उसने जवाब दिया कि बाहुबली में उन्होंने एक राजा का किरदार निभाया था। उस फिल्म में उनकी रॉयल्टी को देखकर ही इस फिल्म में उन्हें लिया गया था लेकिन यह किरदार उन पर बिलकुल नहीं जंच रहा। इसके साथ ही शख्स ने आगे कहा कि डायरेक्टर ओम राउत द्वारा प्रभास को अच्छे तरीके से नही दिखाया गया है। शख्स की बात पूरी होते ही वहां मौजूद प्रभास के फैंस ने उसकी जमकर पिटाई करना शरू कर दिया।

फ़िल्म को पहले ही दिन करना पड़ा आलोचना का सामना
फिल्म के टीज़र रिलीज़ के बाद से ही फ़िल्म को कई तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। वहीं अब इसके VFX को लेकर आलोचना का सामना करना रहा है। फिल्म रिलीज़ के बाद भी लोगों को इसके VFX पसंद नहीं आ रहे हैं और सिर्फ VFX ही नहीं बल्कि फिल्म में कैरेक्टर्स के कॉस्ट्यूम और उनके डायलॉग्स पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। फिलहाल फ़िल्म का वर्ल्ड वाइड 130 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग होने की सम्भावना जताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है। इसके साथ ही ओटीटी राइट्स देकर फिल्म ने पहले ही 480 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

बुढ़ापे में अकेले रहने को अभिशप्त मां-बाप

यह कैसी विडंबना है कि मिनी फैमिली कांसेप्ट के जन्मदाता यूरोप और अमेरिका जैसे देशों में लोग अब संयुक्त परिवारों में रहना पसंद करने लगे...

क्रोधी व्यक्ति ने बुद्ध के मुंह पर थूक दिया

क्रोध एक ऐसी आग है जो सब कुछ जलाकर राख कर देती है। क्रोध में आदमी कई बार अपने को ही नुकसान पहुंचा देता...

हरियाणा के गांव-शहर में नशीले पदार्थों का फैलता मकड़जाल

किसी भी किस्म का नशा हो, स्वास्थ्य को नुकसान तो पहुंचाता ही है, वह सामाजिक रूप से भी छवि बिगाड़कर रख देता है। हरियाणा जैसे...

Recent Comments