Tuesday, July 9, 2024
27.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojana'गदर 2' की रिलीज से पहले सनी देओल के घर में आई...

‘गदर 2’ की रिलीज से पहले सनी देओल के घर में आई खुशियो की बहार।

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड के  पा जी मशहूर एक्टर सनी देओल इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘गदर 2’ के कारण काफी चर्चो  में छाए हुए है। जानकारी के मुताबिक सनी की  मूवी इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हो सकती है। , जिसे लेकर फैंस भी बहुत एक्साइटेड हैं। लेकिन ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले सनी देओल के घर में खुशियो का महौल बना हुआ है। जी हाँ सनी के घर बजने वाली है। शहनाइयां दरअसल, सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  और तो और इसमें एक खास बात तो यह है कि उनकी शादी इसी महीने होगी, जिसे लेकर खुद सनी देओल भी खूब एक्साइटेड हैं। और जम कर तैयारीया भी चल रही है। बता दे कि सनी देओल के बेटे करण की शादी से जुड़ी जानकारियां भी सामने आ चुकी हैं। वही एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण  देओल  और द्रिशा आचार्य की शादी की रस्में लंबी चलने वाली हैं। करीब तीन दिन तक करण और द्रिशा की शादी के फंक्शन होंगे। खास बात तो यह है कि यह सभी कार्यक्रम धर्मेंद्र के बड़े से घर पर होंगे।

खबरों की मानें तो करण देओल और द्रिशा आचार्या 18 जून को परिवार और खास दोस्तों के बीच सात फेरे लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है, “करण और दिशा की शादी 18 जून को परिवार के बीच ही होगी। ये एक हफ्ते तक चलने वाला फंक्शन होगा। सनी  भले ही अपने काम में बिजी हैं, लेकिन वह बेटे की शादी के लिए खूब एक्साइटेड हैं।  बता दे कि “संगीत, मेहंदी और हल्द 15 जून और 17 जून को होंगे। और  युगल की सगाई की रस्म 18 जून को होगी। देओल परिवार ने शादी के बाद एक रिसेप्शन की भी योजना बनाई है, जहां उद्योग के खास दोस्त हैं। आमंत्रित किया जाएगा। बता दें कि करण देओल और दृष्टि आचार्य पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दृष्टि आचार्य फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं। दोनों की सगाई पिछले साल दिसंबर में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर हुई थी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

सिर्फ पौधरोपण से ही नहीं बनेगी बात, पौध रक्षा का भी लें संकल्प

इन दिनों पूरे देश में ‘एक पेड़ मां के नाम’अभियान की धूम मची हुई है। हर समाजसेवी, पर्यावरण प्रेमी, स्वयंसेवी संस्थाएं, भाजपा और उसके...

ईरान की महिलाओं और युवाओं ने रच दिया नया इतिहास

ईरान बदल रहा है। इस बात का सुबूत है सुधारवादी नेता मसूद पजशकियान का प्रचंड मतों से ईरान के राष्ट्रपति पद के चुनाव में...

Worli Car Accident: मुंबई बीएमडब्ल्यू हादसे में फरार कार चालक के खिलाफ एलओसी जारी, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी कार और बगल वाली सीट पर बैठे ड्राइवर राजऋषि बिदावत को बांद्रा इलाके में कला नगर के पास छोड़कर फरार हो गया।

Recent Comments