Tuesday, July 9, 2024
27.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaअब सीआईएस देशों में भी रिलीज होगी पठान मूवी

अब सीआईएस देशों में भी रिलीज होगी पठान मूवी

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान  साल 2023 में फिल्म ‘पठान’  से चार साल बाद लीड एक्टर के तौर बड़े पर्दे पर लौटे थे। और पठान फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए।  बता दे कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की फिल्म पठान एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है जो ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपयों की कमाई कर के हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है! वही अब फिल्म ‘पठान’ के मेकर्स इसे रूस में रिलीज करने जा रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रूस में रिलीज होने के साथ ही सीआईएस देशों में भी रिलीज की जाएगी।

बता दे कि अब शाहरुख खान की ये फिल्म 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रूस और सीआईएस देशों में रिलीज होने वाली है। इस तरह से ये पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी जो इन देशों में रिलीज होगी। फिल्म ‘पठान’ कुछ देशों में 13 जुलाई को रिलीज होगी। इस तरह से शाहरुख खान की ये फिल्म एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी। वैसे तो फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और चार महीने बाद भी इस फिल्म का बज बना हुआ है। आपको बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान का जलवा भारत ही नहीं देश के कोने कोने तक देखने को मिला है. और तो और  फिल्म को कई देशों में भरपूर प्यार मिला था. फिल्म पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी है. 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

पलवल में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक: मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने DTP को किया निलंबित

पलवल: हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री डॉ. बनवारी लाल (Minister Dr. Banwari Lal) ने पलवल में ग्रीवेंस कमेटी (Grievance Committee) की मासिक बैठक की...

Worli Car Accident: मुंबई बीएमडब्ल्यू हादसे में फरार कार चालक के खिलाफ एलओसी जारी, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी कार और बगल वाली सीट पर बैठे ड्राइवर राजऋषि बिदावत को बांद्रा इलाके में कला नगर के पास छोड़कर फरार हो गया।

संत न छोड़े संतई, कोटिक मिले असंत

संत कबीरदास ने सैकड़ों साल पहले संत का चरित्र चित्रण करते हुए कहा था-संत न छोड़े संतई, कोटिक मिले असंत, मलय भुजंगहि बेधिया, शीतलता...

Recent Comments